विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : Kapil Sharma ने अपने बर्थडे पर Ginni पर जमकर लुटाया प्यार, VIDEO Viral

Kapil Sharma: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें कपिल शर्मा केक काटते हुए नजर आ रहे हैं और अपनी पत्नी गिन्नी को केक खिला रहे हैं. यह वीडियो उनकी टेरिस का है.

Read Time: 2 min
Bollywood News : Kapil Sharma ने अपने बर्थडे पर Ginni पर जमकर लुटाया प्यार, VIDEO Viral
Bollywood News : Kapil Sharma ने अपने बर्थडे पर Ginni पर जमकर लुटाया प्यार, VIDEO Viral

Kapil Sharma: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बीते दिनों अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. बता दें, कपिल शर्मा का जन्मदिन 2 अप्रैल 2024 को था. उनके जन्मदिन पर उनके फैंस ने उनकाे जमकर बधाइयां भी दी. वहीं जन्मदिन के मौके पर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और उनके कुछ खास मित्र शामिल हुए. जहां सभी ने मिलकर हैप्पी बर्थडे गाना भी गया.

वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें कपिल शर्मा केक काटते हुए नजर आ रहे हैं और अपनी पत्नी गिन्नी को केक खिला रहे हैं. यह वीडियो उनकी टेरिस का है. बता दें, कपिल शर्मा ब्लैक कलर की शर्ट पहने थे. जिसमें वह काफी स्मार्ट नजर आ रहे थे. वहीं वीडियो में सुनील ग्रोवर और कुछ चुनिंदा लोग ही नजर आ रहे हैं.

 यहां देखिए वीडियो 

Video Credit : Instant Bollywood 

 इस फिल्म में आए हैं नजर

कपिल शर्मा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म (Crew) में नजर आए हैं. इस फिल्म में उन्होंने तब्बू (Tabu) के पति का किरदार निभाया है. कपिल का फिल्म में रोल ज्यादा बड़ा नहीं है लेकिन उनकी एक्टिंग हर दर्शक को काफी पसंद आ रही है. बता दें, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है. यह उम्मीद भी जताई जा रही है फिल्म जल्द ही 50 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और कृति सेनन ( Kriti Senon) भी नजर आई हैं. इनका काम भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

शो मचा रहा है धमाल

कपिल शर्मा अपने नए द ग्रेट इंडियन कपिल शो से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आ रहे हैं. बता दें उनका यह शो 30 मार्च से नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम हो चुका है. वहीं उनके इस शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रिद्धिमा कपूर (Ridhima Kapoor) नजर आए थे.

ये भी पढ़े: Heera Mandi New Song: एक ही टेक में शूट हुआ है 'हीरा मंडी' का यह गाना, भंसाली ने इस एक्ट्रेस की तारीफों के बांधे पुल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close