विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या रणवीर सिंह के चल रहे हैं बुरे दिन? ठंडे बस्ते में गईं ये फिल्में

Ranveer Singh Latest Films: रणवीर सिंह फिल्म राक्षस में जल्द नजर आने वाले थे. लेकिन रणबीर खुद इस फिल्म से बाहर चले गए हैं. क्योंकि क्रिएटिविटी डिफरेंस हो रहे थे. इस कारण उन्होंने इस फिल्म से खुद किनारा करना ही सही समझा.

Read Time: 3 mins
क्या रणवीर सिंह के चल रहे हैं बुरे दिन? ठंडे बस्ते में गईं ये फिल्में
ठंडे बस्ते में चले गईं रणवीर सिंह की फिल्में

Ranveer Singh Latest Films: एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आजकल उन एक्टर्स की लिस्ट में से एक हैं, जिन्होंने बॉलीवुड को एक से एक हिट फिल्में दी हैं. बता दें, उनकी आखिरी रिलीज फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. वहीं फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया. आज हम रणवीर सिंह की ऐसी कई फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं. जो ठंडे बस्ते में चले गई हैं या तो हम यह कह सकते हैं कि यह प्रोजेक्ट उनके हाथ से निकल गए हैं.

राक्षस (Rakshasa)

बता दें, रणवीर सिंह फिल्म राक्षस में जल्द नजर आने वाले थे. लेकिन रणबीर खुद इस फिल्म से बाहर चले गए हैं. क्योंकि क्रिएटिविटी डिफरेंस हो रहे थे. इस कारण उन्होंने इस फिल्म से खुद किनारा करना ही सही समझा.

बैजू बाजवा (Baiju Bawra)

पद्मावत (Padmaavat) और रामलीला (Raasleela) जैसी हिट फिल्मों में काम करने वाले रणवीर सिंह, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म बैजू बाजवा में नजर आने वाले थे. बता दें, एक रिपोर्ट के अनुसार संजय लीला भंसाली इस फिल्म पर फोकस नहीं कर रहे हैं. वह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लेकर लव एंड वॉर (Love And War) पर फोकस कर रहे हैं. संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी सीरीज हीरामंडी को लेकर सुर्खियों में हैं.

शक्तिमान (Shaktiman)

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) का शो शक्तिमान पर फिल्म बनने की खबरें काफी दिनों से दर्शकों के सामने आ रही थीं. वहीं बाद में मुकेश खन्ना ने कहा था कि रणवीर सिंह उनसे मिलने भी आए थे और रणवीर की तारीफ भी की थी. कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि शक्तिमान के किरदार में रणवीर सिंह नजर आ सकते हैं. लेकिन बाद में मुकेश खन्ना ने कहा कि मैंने यह नहीं बोला कि एक्टर शक्तिमान की रोल में आएंगे. हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी मेकर्स की तरफ से कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

तख्त (Takht)

करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म तख्त काफी सालों से सुर्खियों में बनी हुई थी. एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट जैसे एक्टर्स नजर आने वाले थे. वहीं कोविड की वजह से यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई. अब इस फिल्म का कुछ अता-पता नहीं है कि फिल्म कब फ्लोर पर जाएगी.

ये भी पढ़े: Hotstar 18+ Web Series: वो बोल्ड सीरीज, जिनको परिवार से दूर बंद कमरे में देखें अकेले

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kota Factory 3 की Release Date आई सामने, जानें कहां देखें ये सीरीज 
क्या रणवीर सिंह के चल रहे हैं बुरे दिन? ठंडे बस्ते में गईं ये फिल्में
Bad Cop Teaser Out: Teaser of the series Bad Cop is out, Anurag Kashyap seen in a dashing style
Next Article
Bad Cop का Teaser हुआ OUT, धाकड़ अंदाज में दिखे अनुराग कश्यप
Close
;