विज्ञापन
Story ProgressBack

Hotstar 18+ Web Series: वो बोल्ड सीरीज, जिनको परिवार से दूर बंद कमरे में देखें अकेले

Hotstar Bold Series: सबसे पहले सीरीज सास, बहू और फ्लेमिंगो के बारे में बताएंगे. बता दें, इस सीरीज में काफी बोल्ड और इंटिमेट सींस है. इस सीरीज को आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते.

Read Time: 3 mins
Hotstar 18+ Web Series: वो बोल्ड सीरीज, जिनको परिवार से दूर बंद कमरे में देखें अकेले
सीरीज को अपने परिवार के साथ देख ही नहीं सकते

Hotstar Bold Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म आजकल दर्शकों की पहली पसंद बन चुका है. यह दर्शकों के लिए वो सारी फिल्म और सीरीज लेकर आ रहा है, जिनको दर्शक सिनेमाघरों में जाकर नहीं देख पा रहे हैं. इसके अलावा ओटीटी पर काफी फिल्म मेकर्स अपनी फिल्में भी रिलीज कर रहे हैं. आज हम आपको ऐसी कई सीरीज के बारे में बताएंगे. जिनको आप अपने परिवार के साथ तो देख ही नहीं सकते.

सास, बहू और फ्लेमिंगो (Saas, Bahu Aur Flamingo)

सबसे पहले सीरीज सास, बहू और फ्लेमिंगो के बारे में बताएंगे. बता दें, इस सीरीज में काफी बोल्ड और इंटिमेट सींस है. इस सीरीज को आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते. सीरीज की कहानी आपको बिल्कुल भी बोर नहीं होने देगी. वहीं सीरीज में आपको डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), ईशा तलवार (Isha Talwar) जैसी एक्ट्रेसेस दिखाई देंगी. इस सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार (OTT Platform Disney Plus Hotstar) पर देख सकते हैं.

आउट ऑफ लव (Out Of Love) 

सीरीज आउट ऑफ लव में एक पति के धोखे की कहानी को दिखाया गया है. बता दे, सीरीज में रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) अहम किरदार में नजर आई हैं. इस सीरीज में काफी इंटिमेट सींस है, जिनको आप अपने परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते. इस सीरीज को भी आप ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

द नाइट मैनेजर (The Night Manager) 

सीरीज द नेट मैनेजर में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) अहम किरदार में नजर आई हैं. यह एक बोल्ड सीरीज है. बता दें, सीरीज में अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी अहम किरदार में नजर आए हैं. सीरीज में शोभिता की बोल्डनेस ने हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित किया है. सीरीज को दर्शकों का ओटीटी पर बहुत प्यार मिला था.

आर्या (Aarya) 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की सीरीज आर्या में भी आपको काफी बोल्डनेस और गाली गलौच देखने को मिलेगी. इस सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं और यह सीरीज दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. आपको सीरीज में सुष्मिता सेन का बोल्ड अवतार देखने को मिलेगा. इस सीरीज को आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते.

ये भी पढ़े: Natasa- Hardik Divorce: जानें कौन हैं साइवेरियन गर्ल नताशा स्टेनकोविक? फिल्मों में आने से पहले किए ये काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Natasa- Hardik Divorce: जानें कौन हैं साइवेरियन गर्ल नताशा स्टेनकोविक? फिल्मों में आने से पहले किए ये काम
Hotstar 18+ Web Series: वो बोल्ड सीरीज, जिनको परिवार से दूर बंद कमरे में देखें अकेले
Deepika Padukone: 'Yeh Jawaani Hai Deewani' completed 11 years of its release, those memorable dialogues of Deepika Padukone which are still special
Next Article
'यह जवानी है दीवानी' को हुए 11 साल, दीपिका के ये डायलॉग्स आज भी हैं बेहद खास 
Close
;