विज्ञापन
Story ProgressBack

... तो इस वजह से रणवीर ने डिलीट की दीपिका की फोटोज ! BABYMOON से पहले जानबूझ कर...

Ranveer Singh Deleted Photos: बीते दिन रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादी की फोटोज हटा दी हैं. यह खबर बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बन गयी थी.

Read Time: 3 mins
... तो इस वजह से रणवीर ने डिलीट की दीपिका की फोटोज ! BABYMOON से पहले जानबूझ कर...
... तो इस वजह से रणवीर ने डिलीट की दीपिका की फोटोज ! BABYMOON से पहले जानबूझ कर...

Ranveer Singh Deleted Photos: बॉलीवुड का फेमस कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं, इन दिनों यह कपल अपने बेबीमून पर हैं. जिसकी फोटोज भी अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती हैं. जिसमें एक्ट्रेस अपना बेबी बंप प्लांट करती हुई दिखती हैं. वहीं, अचानक दीपिका और रणवीर के बीच कड़वाहट की खबरें सामने आई हैं. जिसको लेकर उनके फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं. इस खबर से सभी लोग हैरान भी हो गए हैं. बता दें, रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका के साथ शादी की फोटोज डिलीट कर दी हैं. इस वजह से उनके फैंस यह मान रहे हैं कि इन एक्टर्स के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

इस वजह से डिलीट की वेडिंग फोटोज

बता दें, बीते दिन रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादी की फोटोज हटा दी हैं. यह खबर बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बन गई थी. अब इन खबरों पर विराम लग गया है. एक्टर की टीम उनकी फोटोज हटाने की वजह बता दी है. एक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर की टीम की तरफ से बयान आया है कि साल 2023 के सभी पोस्ट को हाइड कर दिया है. इस दौरान शादी के पोस्ट को भी हाइड कर दिया गया है. इस वजह से एक्टर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की फोटोज नहीं दिख रही हैं. रणवीर और दीपिका अपने बेबीबंप को काफी अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं.

2018 में की थी शादी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. साल 2018 में इन दोनों ने इटली में शादी कर ली थी. वहीं इनकी शादी में पारिवारिक सदस्य और कुछ खास सदस्य ही मौजूद थे. बता दें, कपल ने साउथ इंडियन और सिंधी रीति रिवाज से शादी की थी. अब शादी के 6 साल बाद यह कपल माता-पिता बनने जा रहे हैं. जिसकी जानकारी इस कपल ने सितंबर के महीने में दी थी. वह यह खबर आने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़ें: Election 2024: मुंबई से भोपाल वोट डालने के लिए पहुंचीं टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी, इन एक्टर्स ने भी दिया अपना वोट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धमकी और फायरिंग के बाद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ना चाहते सलमान खान ?
... तो इस वजह से रणवीर ने डिलीट की दीपिका की फोटोज ! BABYMOON से पहले जानबूझ कर...
Saiyami Kher Exclusive: It is a big task for women to manage their home after office.
Next Article
Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं ! 
Close
;