विज्ञापन
Story ProgressBack

Election 2024: मुंबई से भोपाल वोट डालने के लिए पहुंचीं टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी, इन एक्टर्स ने भी दिया अपना वोट

Divyanka Tripathi In bhopal : मध्य प्रदेश की स्टेट स्वीप आईकॉन और अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी चूना भट्टी स्थित मतदान केंद्र पहुंचीं, जहां उन्होंने मतदान किया. इसके साथ ही दिव्यंका ने मतदाताओं से अपना अमूल्य वोट डालने की भी अपील की.

Read Time: 3 min
Election 2024: मुंबई से भोपाल वोट डालने के लिए पहुंचीं टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी, इन एक्टर्स ने भी दिया अपना वोट
Divyanka Tripathi In bhopal

Divyanka Tripathi In bhopal : एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) टीवी इंडस्ट्री का वह चेहरा है जिसने मध्य प्रदेश का नाम रोशन किया है. बॉलीवुड में ऐसे काफी सेलिब्रिटीज हैं जो कि मध्य प्रदेश से बिलॉन्ग करते हैं. जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), सारा खान (Sara Khan) जैसे नाम शामिल हैं. बता दें, दिव्यंका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री के अलावा राजनीति में भी अपना इंटरेस्ट रखती हैं. हाल ही में दिव्यंका अपने गृह निवास भोपाल वोट डालने के लिए पहुंचीं.

दिव्यंका त्रिपाठी वोट देने के लिए भोपाल पहुंचीं

मध्य प्रदेश की स्टेट स्वीप आईकॉन और अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी चूना भट्टी स्थित मतदान केंद्र पहुंचीं. जहां उन्होंने मतदान किया. दिव्यंका ने मतदाताओं से अपना अमूल्य वोट डालने की भी अपील की. बता दें, दिव्यंका त्रिपाठी पहले भी चुनाव में अपना वोट डालने के लिए भोपाल आ चुकी हैं. दिव्यंका त्रिपाठी भोपाल का वह नाम है जिसको हर कोई फॉलो करता है. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिव्यंका एक चर्चा का विषय बन चुकी हैं. उनके फैंस दिव्यंका की काफी तारीफ भी कर रहे हैं.

रितेश-जेनेलिया भी वोट डालने के लिए पहुंचे

बॉलीवुड एक्टर्स रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) भी वोट डालने के लिए लातूर के एक मतदान केंद्र पर पहुंचे. जहां रितेश देशमुख की मां भी इन दोनों के साथ मतदान केंद्र वोट डालने के लिए पहुंचीं. वोट डालने के बाद उन्होंने कहा, "वोट डालने के लिए वह मुंबई से यहां आए हैं. वोट डालने के लिए सभी को अपने घरों से बाहर निकलना चाहिए. क्योंकि आज बहुत ही अहम दिन है. सभी को वोट जरूर देना चाहिए. वहीं जेनेलिया डिसूजा ने कहा, "आज बहुत ही खास दिन है. सभी को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए".

यह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लड़ रहे हैं चुनाव

बता दें, इस बार लोकसभा 2024 के चुनाव में काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut), पवन सिंह, रवि किशन (Ravi Kishan), हेमा मालिनी (Hema Malini) जैसे नाम शामिल हैं. अब आने वाला समय बताएगा कि इन सेलिब्रिटीज में से कौन संसद तक पहुंच पाता है. उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें: Shekhar Suman Join BJP: शेखर सुमन हुए बीजेपी में शामिल, कांग्रेस के टिकट पर लड़ चुके हैं लोकसभा चुनाव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close