रणदीप-लिन की मणिपुरी शादी, पहली Photos शेयर कर लिखा-'आज से हम एक हैं'

Randeep Hooda- Lin Laishram Wedding: एक्टर रणदीप हुड्डा ​​और लिन लैशराम शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने मणिपुर की खूबसूरत जगह इंफाल में सात फेरे लिए. 

Advertisement
Read Time2 min
रणदीप-लिन की मणिपुरी शादी, पहली Photos शेयर कर लिखा-'आज से हम एक हैं'
शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम

एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ​​और लिन लैशराम (Lin Laishram) शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने मणिपुर की खूबसूरत जगह इंफाल में सात फेरे लिए. रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने बुधवार, 29 नवंबर को इंफाल में शादी की. रणदीप और लिन की शादी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. कपल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंड से ये फोटोज शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है.

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये फोटोज शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज से हम एक हैं'. 

इन तस्वीरों में कपल की जयमाला की झलक दिखाने को मिल रही है. 

तस्वीरों में कपल को पारंपरिक मणिपुरी पोशाक पहने देखा जा सकता है. दरअसल, रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम के होमटाउन इम्फाल में मणिपुरी मैतेई रीति-रिवाजों से शादी की. इस खास मौके पर रणदीप हुड्डा ने मणिपुर के पारंपरिक व्हाइट धोती-कुर्ता में नजर आए. उनके सिर पर सेहरा है जिसे ट्रेडिशनल पगड़ी कहते हैं. जबकि लिन लैशराम मैरून कलर की पारंपरिक ब्राइडल पोटलोई ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही है. बता दें कि लिन अपने ब्राइडल लुक को हैवी गोल्डन जूलरी के साथ पूरा किया.

रणदीप और लिन की शादी के फंक्शन 28 नवंबर से शुरू हो गए थे. फैंस की इस नए कपल से नजर नहीं हट रही है. इस दौरान कपल के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए.

बता दें कि शनिवार को कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फैंस को अपनी शादी की जानकारी दी थी. उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा था- लिन के गृहनगर में शादी होगी और मुंबई में में दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखा जाएगा.


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: