विज्ञापन
Story ProgressBack

Rakhi Sawant Health Update: सर्जरी के बाद कैसा है राखी सावंत का हाल? डॉक्टर ने बताई सच्चाई...

Rakhi Sawant Health News: एक रिपोर्ट के अनुसार राखी सावंत के एक्स हसबैंड रितेश ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि राखी ने अपने यूट्रस से ट्यूमर को हटाने के लिए सर्जरी करवाई है.

Read Time: 2 mins
Rakhi Sawant Health Update: सर्जरी के बाद कैसा है राखी सावंत का हाल? डॉक्टर ने बताई सच्चाई...
Bollywood News: राखी सावंत हॉस्पिटल में हैं

Rakhi Sawant Health News: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी तबीयत को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं. बता दें, राखी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी अजीब हरकतों की वजह से विवादों में रहती हैं. जहां इनको कभी-कभी ट्रोल भी होना पड़ता है. हालांकि अभी राखी सावंत हॉस्पिटल में हैं. जहां उनकी सर्जरी हुई है. हाल ही में राखी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

अब कैसी है राखी की हालत? 

एक रिपोर्ट के अनुसार राखी सावंत के एक्स हसबैंड रितेश ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि राखी ने अपने यूट्रस से ट्यूमर को हटाने के लिए सर्जरी करवाई है. अब एक रिपोर्ट के अनुसार राखी के डॉक्टर की तरफ से एक औपचारिक बयान आया है, जहां उनकी हेल्थ के बारे में काफी कुछ कहा है. डॉक्टर ने बताया है कि वह और उनकी टीम राखी सावंत की देखभाल कर रही हैं. उन्होंने यह भी बताया कि एक्ट्रेस की सर्जरी हुई है. हालांकि उन्होंने अस्पताल की परमिशन के बिना राखी के बारे में कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया है. इससे पहले राखी ने खुद सोशल मीडिया पर अपने इस सर्जरी के बारे में जानकारी दी थी.

क्या राखी सावंत को है जान का खतरा? 

रितेश ने आगे बात करते हुए कहा कि राखी सर्जरी के बाद भी ठीक नहीं है. इसके अलावा रितेश ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें और राखी सावंत को जान का खतरा है. राखी का ऑपरेशन सक्सेसफुल रहा है. लेकिन उनकी हेल्थ में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. शुगर और बीपी नार्मल नहीं है. काफी परेशानी भी हो रही है. वहीं राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने जेल से बचने के लिए राखी के अस्पताल में भर्ती होने को सिर्फ एक नाटक बताया है.

ये भी पढ़ें : Kota Factory Season 3: 'कोटा फैक्ट्री 3' में यह होगा खास, जानें कब होंगे जीतू भैया के दीदार...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bhaiyya Ji Collection Day 1: मनोज बाजपेयी की 'Bhaiyya Ji' का कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर हाल? पहले दिन कमाए इतने करोड़
Rakhi Sawant Health Update: सर्जरी के बाद कैसा है राखी सावंत का हाल? डॉक्टर ने बताई सच्चाई...
Are these TV serials going to be closed Know if this is your favorite show
Next Article
TV Shows to go Off Air: क्या ये टीवी सीरियल्स होने जा रहे हैं बंद? जानें कहीं इसमें आपका पसंदीदा शो भी तो शामिल नहीं
Close
;