विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Factory Season 3: 'कोटा फैक्ट्री 3' में यह होगा खास, जानें कब होंगे जीतू भैया के दीदार...

Kota Factory Season 3 News: इस साल फरवरी में नेटफ्लिक्स ने कोटा फैक्ट्री के तीसरे सीजन की झलक शेयर की थी. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा था कि अपनी पेंसिलें है तेज कर लें और सारे फार्मूले याद कर लें, जीतू भैया और उनके छात्र अब तक की सबसे बड़ी चुनौती के लिए तैयार हो रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Kota Factory Season 3: 'कोटा फैक्ट्री 3' में यह होगा खास, जानें कब होंगे जीतू भैया के दीदार...
Bollywood News: कोटा फैक्ट्री 3 जून में रिलीज हो सकती है

Kota Factory Season 3 News: जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की सीरीज कोटा फैक्ट्री (Kota Factory) उन पॉपुलर सीरीज में से है, जिसको दर्शक देखना काफी पसंद करते हैं. वहीं फैंस अब इस सीरीज के तीसरे पार्ट का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. बता दें यह कोटा में आईआईटी-जेईई की परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों की कहानी पर आधारित है. बता दें, इसका पहला सीजन 2019 में यूट्यूब (Youtube) पर रिलीज हुआ था और इस सीजन को इतनी पॉपुलैरिटी मिली कि साल 2021 में नेटफ्लिक्स (Netflix) ने इसके दूसरे सीजन को रिलीज किया था.

जल्द ओटीटी पर आ रही है कोटा फैक्ट्री 3

बता दें, इस साल फरवरी में नेटफ्लिक्स ने कोटा फैक्ट्री के तीसरे सीजन की झलक शेयर की थी. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा था कि अपनी पेंसिलें है तेज कर लें और सारे फार्मूले याद कर लें, जीतू भैया और उनके छात्र अब तक की सबसे बड़ी चुनौती के लिए तैयार हो रहे हैं. अब सीरीज के पार्ट 3 की रिलीज होने की खबर सामने आई है. एक रिपोर्ट के अनुसार कोटा फैक्ट्री 3 (Kota Factory 3) जून में रिलीज हो सकती है. हालांकि अभी तारीख के बारे में कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर भी आयी है कि सीरीज के सीजन 3 को जून के दूसरे या तीसरे हफ्ते में ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है.

कोटा फैक्ट्री 3 में क्या होगा खास ?

बता दें, कोटा फैक्ट्री सीजन कोटा राजस्थान के इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (आईआईटी) के लिए कॉम्पिटेटिव एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों पर आधारित है. अब कोटा फैक्ट्री 3 में कहानी को आगे बढ़ाकर छात्रों की चुनौतियों के बारे में बताया जाएगा. अब इस सीजन में दर्शकों को नया क्या दिखने जा रहा है. उसके लिए आपको सीरीज के रिलीज होने तक का इंतजार करना होगा. अगर सीरीज की कास्ट की बात करें तो इसमें जितेंद्र कुमार के अलावा अहसान चन्ना (Ahsaas Channa), जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें : Munjya Trailer Out: 'मुंजया' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखकर छूट जाएगा पसीना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Karan Johar Birthday: बॉलीवुड का वह टॉप फिल्ममेकर, जो था ट्विंकल खन्ना का दीवाना
Kota Factory Season 3: 'कोटा फैक्ट्री 3' में यह होगा खास, जानें कब होंगे जीतू भैया के दीदार...
Bhaiyya Ji Box Office Collection Day 1 First day collection of Bhaiyya Ji revealed know how was the condition of Manoj film
Next Article
Bhaiyya Ji Collection Day 1: मनोज बाजपेयी की 'Bhaiyya Ji' का कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर हाल? पहले दिन कमाए इतने करोड़
Close
;