विज्ञापन
Story ProgressBack

Rakesh Roshan Post : ऋतिक के पापा-मम्मी ने उन्हें 50वीं जन्मदिन की दी शुभकामनाएं, फोटो की शेयर

Hrithik Roshan's 50th Birthday : राकेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे ऋतिक रोशन के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसमें ऋतिक और राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ब्लैक आउटफिट में काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
Rakesh Roshan Post : ऋतिक के पापा-मम्मी ने उन्हें 50वीं जन्मदिन की दी शुभकामनाएं, फोटो की शेयर

Hrithik Roshan's 50th Birthday: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उनके फैंस और सेलिब्रिटीज ने उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे विश भी किया है. वहीं उनके परिवार वाले भी सोशल मीडिया पर अपने बेटे के लिए प्यार लुटाते हुए नजर आए.

यह भी पढ़ें : Jabalpur News: एक्ट्रेस नयनतारा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्यों लगा धार्मिक भावना आहत करने का आरोप?

राकेश रोशन ने बेटे ऋतिक को जन्मदिन की दी बधाई

राकेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे ऋतिक रोशन के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसमें ऋतिक और राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ब्लैक आउटफिट में काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देखकर लगता है कि पिता-पुत्र में काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है. फोटो में ऋतिक ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं तो राकेश रोशन ब्लैक जैकेट में दिख रहे हैं.

राकेश रोशन ने कही यह बात

राकेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि,"डुग्गू को हाफ सेंचुरी की शुभकामनाएं. 50 साल के प्यार कुछ यादों और आगे की कई उपलब्धियां के लिए शुभकामनाएं. ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद".

मम्मी पिंकी रोशन ने भी किया बर्थडे विश

वहीं मम्मी पिंकी रोशन (Pinky Roshan) ने भी अपने बेटे को इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे विश करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, "5 महीने से 50 साल तक आपकी यात्रा को सेल्यूलाइड और सोशल मीडिया पर लाखों लोगों द्वारा शेयर किया जा सकता है. आपने इस धरती पर 50 साल बिताए हैं. इतने सारे लोगों को खुशियां दी हैं फिर भी मैं आपको उस पल से जानती हूं जब आपने मेरी जिंदगी में खुशियां बिखेरीं थीं.  

ऋतिक की खुशी रखती है मायने

उन्होंने आगे पोस्ट में लिखा कि ऋतिक की खुशी उनके लिए बहुत मायने रखती है और चाहे वह 5 महीने का हो या 50 साल का. वह हमेशा उनका बेटा रहेगा जिसे वह बिना शर्त प्यार करती हैं. उड़ते रहो, आकाश को भेदो और जितना तुम सपने देखने की हिम्मत करते हो, उससे कहीं ज्यादा आगे बढ़ो क्योंकि 50 की उम्र में यूनिवर्स तुम्हारा है. जन्मदिन मुबारक हो और ढेर सारा प्यार".

यह भी पढ़ें : Aamir Khan Daughter's Wedding : आयरा-नुपुर के संगीत फंक्शन का वीडियो आया सामने, आमिर ने गाया गाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close