विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

Bollywood News : कुंद्रा ने 'अलग होने' का बयान देकर सबको चौंकाया, फिर खुद खोला इसका 'राज', जानिए क्या है पूरा मामला

ट्रेलर लॉन्च के वक्त राज कुंद्रा ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बातें बताई थीं. इस दौरान भावुक होकर उन्होंने शिल्पा शेट्टी की भी जमकर तारीफ की थी. राज ने बताया था कि कैसे मुश्किल वक्त में शिल्पा ने उनका साथ दिया था.

Read Time: 3 min
Bollywood News : कुंद्रा ने 'अलग होने' का बयान देकर सबको चौंकाया, फिर खुद खोला इसका 'राज', जानिए क्या है पूरा मामला

Bollywood News : राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म यूटी 69 (UT 69) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बीती रात राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर सेपरेशन (Separation) का ऐलान करते हुए एक पोस्ट की थी. उनकी इस पोस्ट ने सबको चौंका दिया था. राज कुंद्रा ने बिना शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का नाम लिए सोशल मीडिया हैंडल एक्स (पहले ट्विटर) पर एक ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें : Nargis Fakhri Birthday : इस एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म थी सुपरहिट, अब बॉलीवुड से बना ली है दूरी

कुंद्रा ने क्या लिखा है?

राज कुंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है, "हम अलग हो चुके हैं और आपसे गुजारिश है कि हमें इस मुश्किल वक्त में थोड़ा वक्त दें''.

राज कुंद्रा का यह ट्वीट देखकर जहां कुछ लोग दंग रह गए तो वहीं कई लोगों का मानना है, कि यह सिर्फ एक प्रमोशन एक्टिविटी है.

खुद ही खोला अलग होने वाली पोस्ट का राज 

अलग होने वाले ट्वीट के बाद राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करते इस सस्पेंस से खुद ही पर्दा उठा दिया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि "अब मास्क हटाने का समय आ गया है. धन्यवाद मुझे 2 साल तक प्रोटेक्ट करने के लिए. अब मेरी जर्नी के अगले फेस की तरफ "यूटी69".

इस वीडियो में आप राज को अलग-अलग तरह के मास्क पहने हुए देख सकते हैं. वहीं उनकी वॉर्डरोब में भी कई तरह के मास्क दिख रहे हैं.

"यूटी 69" के ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुए थे राज

राज कुंद्रा की आने वाली फिल्म यूटी 69 का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसके बाद से ही राज कुंद्रा लगातार अपनी निजी जिंदगी और फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं. ट्रेलर लॉन्च के वक्त राज कुंद्रा ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बातें बताई थीं. इस दौरान भावुक होकर उन्होंने शिल्पा शेट्टी की भी जमकर तारीफ की थी. राज ने बताया था कि कैसे मुश्किल वक्त में शिल्पा ने उनका साथ दिया था. बता दें कि राज कुंद्रा की यह फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में राज कुंद्रा ने खुद अपना किरदार निभाया है.

यह भी पढ़ें :'Singham Again' में Tiger Shroff ने मारी Entry, पुलिस ऑफिसर बन करेंगे गुंडो की पिटाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close