विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

Nargis Fakhri Birthday : इस एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म थी सुपरहिट, अब बॉलीवुड से बना ली है दूरी

Nargis fakhri Birthday: उदय चोपड़ा से ब्रेकअप के बाद नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड छोड़ दिया था. नरगिस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने अपने स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के कारण फिल्में छोड़ी.

Read Time: 2 min
Nargis Fakhri Birthday : इस एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म थी सुपरहिट, अब बॉलीवुड से बना ली है दूरी

Nargis fakhri Birthday : नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म रॉकस्टार (Rockstar) से बॉलीवुड में डेब्यू किया. उनकी पहली फिल्म सुपरहिट रही थी, जिसमें नरगिस फाखरी का काम दर्शकों को बहुत पसंद आया था. आपको बता दें कि आज नरगिस फाखरी का जन्मदिन है और वह 44 साल की हो गईं हैं.

यह भी पढ़ें :महंगे कपड़े पहनकर फेम हासिल करने का कपना देखने वाले युवाओं को जीनत ने दी ये नसीहत

उदय चोपड़ा संग जुड़ चुका है नाम

नरगिस और उदय चोपड़ा (Uday Chopra) 5 साल तक रिलेशनशिप में थे. एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, " वह सबसे खूबसूरत इंसान थे, जिनसे मैं भारत में मिली. उन्हें अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात न करने का अफसोस है. सोशल मीडिया बहुत नकली है और वहां के लोगों को पता ही नहीं चलेगा की सच्चाई क्या है".

नरगिस ने छोड़ी थी कई बॉलीवुड फिल्में

खबरें सामने आई थी कि उदय चोपड़ा से ब्रेकअप के बाद नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड छोड़ दिया था. नरगिस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने अपने स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के कारण फिल्में छोड़ी. वह फिल्मों मे वापसी करना चाहती थीं, लेकिन जब तक कोविड महामारी शुरू हो गई थी.

न्यूयॉर्क में हुआ था नरगिस का जन्म

नरगिस फाखरी ने साल 2005 में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. नरगिस को ट्रैवल करना बहुत पसंद है. वह दुनिया की कई जगह घूम चुकी हैं. नरगिस का जन्म न्यूयॉर्क (New York) में हुआ था, जब वह 7 साल की थीं..तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. नरगिस की मां मेरी चेक क्रिश्चियन हैं और उनके पिता मोहम्मद फाखरी पाकिस्तानी हैं.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : जब सनी देओल ने दबाया था अनिल कपूर का गला, सेट पर मच गया था हंगामा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close