विज्ञापन
Story ProgressBack

Natasa Stankovic Cryptic Post: हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने पोस्ट की शेयर, याद आए भगवान

Natasa Stankovic Share Post: नताशा ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. जहां उन्होंने बांद्रा वर्ली सी लिंक के ऊपर कार से एक वीडियो शेयर किया है.

Read Time: 2 mins
Natasa Stankovic Cryptic Post: हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने पोस्ट की शेयर, याद आए भगवान
Hardik Pandya News: नताशा ने पोस्ट किया शेयर

Natasa Stankovic Share Post: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां इनके तलाक की अफवाहें काफी दिनों से हर किसी की जुबान पर हैं. इनके चाहने वाले इनके रिएक्शंस का भी इंतजार कर रहे हैं. बता दें, इस कपल ने अभी तलाक की खबरों पर कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं दिया है. हाल ही में हार्दिक की पत्नी नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.

नताशा ने पोस्ट किया शेयर

नताशा ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जहां उन्होंने बांद्रा वर्ली सी लिंक के ऊपर कार से एक वीडियो शेयर किया है. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि भगवान की तारीफ करो. इसके साथ व्हाइट दिल, सफेद कबूतर स्टार्स की इमोजी भी शेयर की है. बता दें, नताशा और हार्दिक के बीच यह सब जब शुरू हुआ था तब एक यूजर ने इसके बारे में कुछ बातें बताई और कहा कि नताशा ने अपने नाम से पांड्या सरनेम हटा दिया. इसके अलावा लोगों के सामने और कही वजह भी सामने आ रही है. कुछ लोगों का कहना है कि नताशा का अफेयर उनके जिम के ट्रेनर के साथ चल रहा है. इस कारण इस कपल के बीच में खटास आ गई है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram story

हार्दिक पांड्या ने भी पोस्ट किया शेयर

दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. फोटो में वह अपनी टीम के साथ क्रिकेट प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, हार्दिक पंड्या T20 वर्ल्ड कप के लिए तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है,"नेशनल ड्यूटी पर हूं". अगर इस कपल की शादी की बात करें तो इन्होंने दो बार शादी की थी. वहीं 2020 में लॉकडाउन के वक्त इस कपल ने अपने घर में शादी की थी. जिसके बाद साल 2023 में इन्होंने जोधपुर में फिर से ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग की.

ये भी पढ़े: Upcoming Films: 'इमरजेंसी', 'चंदू चैंपियन' से 'ब्लैकआउट' तक... जून में धमाल मचाने को तैयार हैं ये फिल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Upcoming Films: 'चंदू चैंपियन', 'महाराज' से 'ब्लैकआउट' तक... जून में धमाल मचाने को तैयार हैं ये फिल्में
Natasa Stankovic Cryptic Post: हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने पोस्ट की शेयर, याद आए भगवान
Mr & Mrs Mahi Advance Booking: Will Rajkumar Rao and Janhvi Kapoor's film have a great opening? So many tickets have been sold
Next Article
Mr & Mrs Mahi: क्या राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म की शुरुआत होगी शानदार? बिक चुके हैं इतने टिकट्स
Close
;