विज्ञापन
Story ProgressBack

Pushpa 2 का टीजर रिलीज, पैरों में घुंघरू बांध Allu Arjun ने मचाया ताड़व

Pushpa 2 Teaser Released: Allu Arjuns ने अपने 42वें जन्मदिन पर फैंस को तोहफा दिया है. उनकी फिल्म पुष्पा: द रूल का टीजर रिलीज हो गया है. ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read Time: 2 min
Pushpa 2 का टीजर रिलीज, पैरों में घुंघरू बांध Allu Arjun ने मचाया ताड़व
कमरबंध, झुमका, घुंघरू और साड़ी में ताड़वकरते दिखें अल्लू अर्जुन.

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2: The Rule) का धमाकेदार टीजर आ गया है. 'पुष्पा' के रोल में तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन होश उड़ाने वाले अवतार में नजर आ रहे हैं. अल्लू अर्जुन अपने आइकॉनिक किरदार 'पुष्पा' के रोल में लौट आए हैं. टीजर में उनका अंदाज राउडी, लेकिन काफी अलग अंदाज नजर आ रहा है. कमरबंध, झुमका, घुंघरू और साड़ी पहने अल्लू अर्जुन तांडव करने के लिए तैयार हैं. 

जथारा सीक्वेंस दिखाया गया है पुष्पा 2 का टीजर

1 मिनट 8 सेंकड के टीजर में एक्टर को अलग-अलग लुक और एक्सन सीन में दिखाया गया है. दरअसल, टीजर में जथारा सीक्वेंस दिखाया गया है. जथारा को सम्माक्का सरलम्मा के नाम से भी जाना जाता है. ये हिंदू आदिवासी देवियों के सम्मान में मनाया जाने वाला त्योहार है, जो कि तेलंगाना में सेलिब्रेट किया जाता है. हर साल वहां चार दिन के आयोजन में यह त्योहार मनाया जाता है.

घुंघरू और साड़ी में तांडव करते दिखें अल्लू अर्जुन

टीजर में अल्लू का अंदाज काफी खतरनाक लग रहा है. कमरबंध, झुमका, घुंघरू और साड़ी पहने अल्लू अर्जुन तांडव करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि अल्लु का ये लुक आज से पहले कभी किसी फिल्म में नहीं देखने को मिला.

 पुष्पा 2 टीजर रिलीज

बता दें कि 'पुष्पा 2' का टीजर अल्लू अर्जुन के बर्थ डे पर सुबह 11.07 पर रिलीज किया गया है. मायत्री मूवी मेकर्स ने यूट्यूब पर इस वीडियो को शेयर किया है. एक घंटे के अंदर ही फिल्म के टीजर ने दो मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया था, जबकि खबर लिखने तक ये आकंड़ा दो मिलियन से बढ़कर 5 मिलियन बढ़ गया है.

ये भी पढ़े: क्या कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी बिग बॉस की आयशा? कहा- "क्रॉप टॉप पहनकर मुझे..."

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close