विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी बिग बॉस की आयशा? कहा- "क्रॉप टॉप पहनकर मुझे..."

Ayesha Khan On Casting Couch: आयशा खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कास्टिंग काउच के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा कि,"देखिए यहां लोग सीधी-साधी लड़कियों को काम देने के बहाने से मिलते हैं फिर उनका गलत फायदा उठाना चाहते हैं".

Read Time: 3 min
क्या कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी बिग बॉस की आयशा? कहा-
Ayesha Khan On Casting Couch

Ayesha Khan On Casting Couch:  बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में कंटेस्टेंट रहीं आयशा खान (Ayesha Khan) इन दोनों फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. बता दें, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड में अपने अनुभव और कास्टिंग काउच को लेकर उन्होने खुलकर बात की है. बिग बॉस के घर से आने के बाद आयशा खान को कई साउथ की फिल्में ऑफर हुई है. इसके अलावा वह कहीं म्यूजिक वीडियोज में भी जल्द नजर आने वाली हैं. लेकिन अब इंटरव्यू में कास्टिंग काउच जैसे मुद्दे को उठाकर आयशा ने दोबारा फिल्मी गलियारों में एक चर्चा का विषय बना दिया है.

कास्टिंग काउच के बारे में कही यह बात

आयशा खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कास्टिंग काउच के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा कि,"देखिए यहां लोग सीधी-साधी लड़कियों को काम देने के बहाने से मिलते हैं फिर उनका गलत फायदा उठाना चाहते हैं".

'एक बार मुझे फोटो शूट के लिए बुलाया'

आयशा खान ने अपने अनुभवों को शेयर करते हुए आगे कहा कि,"एक बार मुझे फोटो शूट के लिए एक एड एजेंसी ने बुलाया था, मैं काफी खुश थी लेकिन जब मैं वहां गई तब मुझे कुछ ऐसा करने को कहा, जिसके लिए मैं तैयार नहीं थी".

'जालीदार काला टॉप पहनने के लिए दिया' 

आयशा ने आगे बात करते हुए कहा कि मुझे फोटोशूट के लिए जालीदार काला टॉप देते हुए कहा कि इसे बिना इनर के ही पहनना है. जब मैंने उसे पहनने से मना कर दिया तब वह कहने लगे कि यहां ऐसे ही काम मिलता है. सब यही करते हैं... और मैं बिना फोटोशूट किए ही वहां से वापस आ गई".

यह एक्ट्रेस भी फेस कर चुकी हैं कास्टिंग काउच

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का मुद्दा कोई नया नहीं है. इससे पहले भी कास्टिंग काउच को लेकर कई एक्ट्रेस खुल कर बात कर चुकी हैं. इन एक्ट्रेस में तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta), शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra), राधिका आप्टे (Radhika Apte), टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) सुरवीन चावला (Surveen Chawla), प्राची देसाई (Prachi Desai) जैसी एक्ट्रेस ने अपने कास्टिंग काउच के अनुभव को शेयर किया.

ये भी पढ़े: Rashmika Mandanna News: बर्थडे पर रश्मिका मंदाना ने दुबई से खूबसूरत फोटोज की शेयर, जल्द इस फिल्म में आएंगी नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close