विज्ञापन
Story ProgressBack

Priyanka Chopra: वापस अपने काम पर लौटीं, फैंस को दिया यह बड़ा गिफ्ट

Priyanka Chopra Back From India: प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट की जानकारी दी है. बता दें, इस प्रोजेक्ट का नाम हेड ऑफ स्टेट (Head Of State) है.

Read Time: 2 min
Priyanka Chopra: वापस अपने काम पर लौटीं, फैंस को दिया यह बड़ा गिफ्ट

Priyanka Chopra Back From India: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra)  कुछ समय पहले अपनी फैमिली के साथ इंडिया आई थीं. उनके साथ पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती भी थीं. वहीं प्रियंका ने इस बार होली अपने परिवार के साथ इंडिया में ही सेलिब्रेट की थी. उसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. प्रियंका वापस यू.एस (U.S) चली गई हैं. जहां वह अपने काम पर वापस लौट गई हैं. वहीं उन्होंने अपने काम के बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर दी है.

पोस्ट किया शेयर

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट की जानकारी दी है. बता दें, इस प्रोजेक्ट का नाम हेड ऑफ स्टेट (Head Of State) है. यह पोस्ट देखकर यह तो समझ में आ रहा है कि प्रियंका का यह प्रोजेक्ट जल्द ही दर्शकों के बीच में आएगा. वहीं प्रियंका के फैंस उनकी यह पोस्ट देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म हो चुका है, अब दूसरा शेड्यूल फ्रांस में जल्द शुरू होगा.

भाई की हुई सगाई

बता दें, प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ का हाल ही में नीलम उपाध्याय के साथ रोका हुआ है. इस रोका सेरिमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. जिसमें प्रियंका अपने परिवार के साथ इस जश्न में नजर आ रही थीं. बता दें, प्रियंका के भाई ने साउथ की एक्ट्रेस नीलम से सगाई की है. वहीं सिद्धार्थ कि इससे पहले भी सगाई हो चुकी थी. लेकिन किसी वजह से यह सगाई टूट गई.  प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सिटाडेल सीजन 2 (Citadel Season 2) में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े: Entertainment News: Bollywood छोड़ South का रुख करेंगे ये एक्टर, फैसले के पीछे बताई हैरान करने वाली वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close