विज्ञापन
Story ProgressBack

Entertainment News: Bollywood छोड़ South का रुख करेंगे ये एक्टर, फैसले के पीछे बताई हैरान करने वाली वजह

Entertainment News in Hindi : बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख कर रहे हैं. वह फिल्म देवारा में जल्द नजर आने वाले हैं. वहीं, उनके साथ फिल्म में जूनियर NTR भी नजर आएंगे.

Read Time: 2 min
Entertainment News: Bollywood छोड़ South का रुख करेंगे ये एक्टर, फैसले के पीछे बताई हैरान करने वाली वजह
Bollywood News in Hindi

Bollywood Actors In South Industry: सिनेमा प्रेमी बॉलीवुड फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्में भी देखना काफी पसंद करते हैं. यही वजह है कि कई बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स हैं जो की साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख कर रहे हैं. यही नहीं, पिछले कुछ समय से साउथ की फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं और इनका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी शानदार रहा है. आज हम आपको वो एक्टर्स के बारे में बताते हैं जो जल्द ही साउथ फिल्म में नजर आने वाले हैं.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख कर रहे हैं. वह फिल्म देवारा में जल्द नजर आने वाले हैं. वहीं उनके साथ फिल्म में जूनियर एनटीआर भी नजर आएंगे.

जैमी लीवर (Jamie Lever)

बॉलीवुड कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर भी सबको हंसाती हुई नजर आती हैं. वह भी तेलुगु फिल्म से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. जिसको लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं.

सनी हिंदूजा (Sunny Hinduja) 

संदीप भैया के नाम से मशहूर एक्टर सनी हिंदुजा भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में नजर आने वाले हैं. वहा मलयालम फिल्म हेलो मम्मी से डेब्यू करने जा रहे हैं. इस बात का खुलासा संदीप ने खुद NDTV से एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

दिशा पाटनी (Disha Patani)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वह पहली बार सूर्या के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा प्रभास की फिल्म कलकी 28 एडी में भी नजर आएंगी.

शनाया कपूर  (Shanaya Kapoor)

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर की जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वह मोहनलाल के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं, जो कि पैन इंडिया की होगी.

ये भी पढ़े: Telugu Film: फिल्म फैमिली स्टार ने बनाया नया रिकॉर्ड, इस देश में होने जा रही है रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close