विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

Priyanka Chopra और Sophie Turner के रिश्तों में आई दरार, इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को किया अनफॉलो

खबरों के मुताबिक जो जोनस और सोफी टर्नर के तलाक का असर उनके परिवार पर हो रहा है. इस वजह से प्रियंका और सोफी के बीच में सब कुछ ठीक नहीं है.

Read Time: 4 min
Priyanka Chopra और Sophie Turner के रिश्तों में आई दरार, इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को किया अनफॉलो

Joe and Sophie Divorce : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम अब विदेशों में गूंज रहा है. अपनी एक्टिंग की दम पर प्रियंका हॉलीवुड में काफी अच्छा काम कर रहीं हैं, जिस वजह से प्रियंका की तारीफ होती रहती है. प्रियंका अपनी निजी लाइफ की वजह से भी लाइम लाइट में रहती हैं. इन दिनों प्रियंका के जेठ जो जोनस (Joe Jonas) और जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) के तलाक की खबरें चर्चा में बनी हुईं हैं. दोनों तलाक ले रहे हैं. इसके लिए "सोफी-जो" ने वकीलों से बातचीत भी करना शुरू कर दी है. इन सबके बीच अब एक और खबर सामने आई है कि प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर के रिश्तों में भी खटास आ गई है.

यह भी पढ़ें :Bigg Boss 17: Salman Khan के शो बिग बॉस 17 की कल से होगी शुरुआत, इस बार भिड़ते दिखेंगे ये कंटेस्टेंट

प्रियंका और सोफी ने एक दूसरे को किया अनफॉलो

खबरों के मुताबिक जो जोनस और सोफी टर्नर के तलाक का असर उनके परिवार पर हो रहा है. इस वजह से प्रियंका और सोफी के बीच में सब कुछ ठीक नहीं है. प्रियंका और सोफी ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. पहले प्रियंका और सोफी के बीच काफी अच्छे रिश्ते थे. दोनों को कई बार एक साथ पार्टी करते हुए भी देखा गया है. लेकिन प्रियंका, जोनस फैमिली (Jonas Family) का हिस्सा हैं इसलिए उन्होंने सोफी टर्नर से दूरी बनाना शुरू कर दी है.

सोफी ने अपने इंस्टाग्राम पर तलाक के बारे में बताया

आपको बता दें जो जोनस और सोफी टर्नर ने साल 2019 में एक दूसरे से शादी की थी. इनकी शादी में कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. इन दोनों की शादी बेहद सीक्रेट तरीके से हुई थी. जो और सोफी की दो बेटियां भी हैं. लेकिन समय के साथ दोनों के रिश्तों में खटास आ गई. सोफी टर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने तलाक बारे में बताया और लिखा, "हम दोनों का बयान: चार शानदार सालों के बाद हमने आपसी सहमति से अपनी इस शादी को सौहार्दपूर्ण ढंग से खत्म करने का फैसला लिया है. ऐसा क्यों है इसके बारे में कई अटकलें हैं, लेकिन असल में यह एक संयुक्त फैसला है और हमें पूरी उम्मीद है कि हर कोई हमारी और हमारे बच्चों की प्राइवेसी की इच्छा का सम्मान करेगा''.

प्रियंका, जो-सोफी की बेटियों को करती हैं बहुत प्यार

आपको बता दें, प्रियंका और सोफी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी. दोनों काफी अच्छे दोस्त भी थे. वहीं जो-सोफी की बेटियों को प्रियंका काफी प्यार करती हैं. प्रियंका ने कई बार सोशल साइट पर जो -सोफी की बेटियों के साथ अपनी फोटोज़ भी शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें :Shah Rukh Khan की 'Dunky' की नहीं बदली रिलीज डेट, जल्द किया जाएगा टीजर रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close