विज्ञापन
Story ProgressBack

Priyamani Birthday Special: जब इस हसीना ने एक क्रिकेटर को जड़ा था जोरदार थप्पड़... 

Priyamani Birthday Special News: एक्ट्रेस प्रियामणि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidhya Balan) की कजन हैं. विद्या के दादाजी और प्रियामणि के दादाजी दोनों सगे भाई थे. प्रियामणि ने एनडीटीवी के साथ इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि प्रियामणि और विद्या बालन दोनों कजिन सिस्टर हैं.

Read Time: 2 mins
Priyamani Birthday Special: जब इस हसीना ने एक क्रिकेटर को जड़ा था जोरदार थप्पड़... 
Priyamani Birthday Special

Priyamani Birthday Special News: एक्ट्रेस प्रियामणि (Priyamani) वह नाम है, जिसने साउथ की फिल्मों के अलावा काफी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. बता दें, प्रियामणि को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी काफी पसंद किया जाता है. उन्होंने जवान (Jawan), मैदान (Maidaan) जैसी फिल्मों में काम करके खुद को साबित किया है. आज 4 जून को प्रियामणि का जन्मदिन है. बता दें कि प्रियामणि का जन्म 4 जून 1984 को कर्नाटका के बेंगलुरु में हुआ था. 

 विद्या बालन की हैं कजिन

एक्ट्रेस प्रियामणि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidhya Balan) की कजन हैं. विद्या के दादाजी और प्रियामणि के दादाजी दोनों सगे भाई थे. प्रियामणि ने एनडीटीवी के साथ इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि प्रियामणि और विद्या बालन दोनों कजिन सिस्टर हैं. लेकिन उनकी मुलाकात अभी सिर्फ दो या तीन बार ही हुई है. प्रियामणि ने यह भी कहा था कि वह विद्या बालन की फिल्मों की बहुत बड़ी फैन हैं.

शाहरुख खान के साथ आ चुकी हैं नजर

वैसे तो प्रियामणि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं. लेकिन बॉलीवुड में फिल्म मेकर्स की उन पर नजर जब पड़ी तब वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express) में एक आइटम सॉन्ग में नजर आईं. इस सॉन्ग में उनके साथ शाहरुख खान ने भी अपने डांस मूवी दिखाए थे. गाने में शाहरुख खान के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आई थी.

जब एक्ट्रेस को गलत तरीके से छुआ

प्रियामणि फिल्मों के अलावा कंट्रोवर्सी का भी शिकार हो चुकी हैं. एक समय ऐसा भी आया जब वह काफी विवादों में रहीं. बात जबकि है तब सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान अदाकारा ने एक सेलिब्रिटी क्रिकेटर को जोरदार थप्पड़ मार दिया था. एक रिपोर्ट के अनुसार ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि उस क्रिकेटर ने प्रियामणि को बहुत ही गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. उस समय प्रियामणि बहुत ही सुर्खियों में रही थीं.

ये भी पढ़े: NDTV Exclusive : Panchayat 3 के बाद आ रही पंचायत 4, रघुवीर यादव ने किया खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NDTV Exclusive : Panchayat 3 के बाद आ रही पंचायत 4, रघुवीर यादव ने किया खुलासा 
Priyamani Birthday Special: जब इस हसीना ने एक क्रिकेटर को जड़ा था जोरदार थप्पड़... 
Lok Sabha Election Result 2024: Know the status of Bollywood and Bhojpuri artists in the trends
Next Article
Election Result 2024: बॉलीवुड और भोजपुरी कलाकारों की रुझानों में क्या है स्थिति, जानें किसे मिल रही है जीत और कौन पिछड़े
Close
;