विज्ञापन
Story ProgressBack

Prabhas Upcoming Films: कल्कि 2898 एडी के अलावा इन फिल्मों में भी नजर आएंगे प्रभास, बॉक्स ऑफिस पर मचा सकती है बवाल

Prabhas Upcoming Films: साल 2024 और 2025 प्रभास के फैन्स के लिए बहुत रोमांचक साबित हो सकता है. अगले दो साल में कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली है. आइए आपको बताते हैं इनके बारे में..

Read Time: 2 min
Prabhas Upcoming Films: कल्कि 2898 एडी के अलावा इन फिल्मों में भी नजर आएंगे प्रभास, बॉक्स ऑफिस पर मचा सकती है बवाल
प्रभास फिल्म कल्कि के अलावा इन फिल्मों में जल्द नजर आने वाले हैं

Prabhas Upcoming Films: साउथ के एक्टर प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां एक्टर की यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. वहीं, कुछ दिन पहले फिल्म की सारी कास्ट का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था. जिसके बाद उनके फैंस इनको स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. प्रभास आखिरी बार फिल्म सालार (Salaar) में नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था. आज हम आपको बताएंगे कि प्रभास फिल्म कल्कि के अलावा और कौन-कौन सी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

सालार 2 (Salaar 2) 

फिल्म सालार के बाद प्रभास सालार 2 में भी नजर आ सकते हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि फिल्म के मेकर्स जल्द ही फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं. खबर यह भी है कि फिल्म 2025 के अंत में या 2026 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है. हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

राजा साहब (Raja Saab) 

फिल्म राजा साहब एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है जो साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. इस फिल्म में प्रभास अहम किरदार में नजर आएंगे. वहीं, फिल्म में निधि अग्रवाल (Nidhi Agerwal), मालविका मोहन (Malavika Mohan) जैसी एक्ट्रेसेस भी अहम किरदार में दिखाई देंगी.

स्पिरिट (Spirit) 

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि प्रभास जल्द ही फिल्म स्पिरिट में नजर आ सकते हैं. इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी (Sandeep Reddy) करने जा रहे हैं जिसने कबीर सिंह (Kabir Singh), एनिमल (Animal) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं. खबर यह भी है कि फिल्म साल 2026 के शुरुआत तक रिलीज हो सकती है.

कन्नप्पा (Kannappa) 

एक रिपोर्ट के अनुसार खबर है कि मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म कन्नप्पा में प्रभास एक कैमियो किरदार में नजर आ सकते हैं. उनका कैमियो किरदार बहुत ही जबरदस्त होने वाला है.

ये भी पढ़ें: Hrishitaa Bhatt Birthday: बॉलीवुड के किंग खान के साथ किया काम, फिर भी करियर फ्लॉप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close