विज्ञापन
Story ProgressBack

Hrishitaa Bhatt Birthday: बॉलीवुड के किंग खान के साथ किया काम, फिर भी करियर फ्लॉप 

Hrishitaa Bhatt Birthday Special: मुंबई में जन्मी ऋषिता भट्ट ने अपनी पढ़ाई लंदन के ट्रिनिटी कॉलेज से की थी. बता दें ऋषिता साल 1999 में लिरिल के एक एड में नजर आई थीं. जिसके बाद वह म्यूजिक वीडियो 'आंखों में तेरा ही चेहरा' में दिखाई दीं.

Read Time: 2 min
Hrishitaa Bhatt Birthday: बॉलीवुड के किंग खान के साथ किया काम, फिर भी करियर फ्लॉप 
ऋषिता भट्ट के जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कई बातों पर खुलकर चर्चा की

Hrishitaa Bhatt Birthday Special: बॉलीवुड की ऐसे काफी एक्टर्स हैं जो अपनी पसंद की ही फिल्मों में काम करते हैं और सर्फ लिमिटेड फिल्मों में ही नजर आते हैं. उनमें से एक नाम है एक्ट्रेस ऋषिता भट्ट (Hrishitaa Bhatt) का, जिन्होंने अपने करियर में काफी कम फिल्मों में काम किया. लेकिन उन्होंने जितनी फिल्मों में काम किया, उनके काम की तारीफ हर किसी ने की. आज ऋषिता भट्ट का जन्मदिन है. बता दें ऋषिता का जन्म 10 मई 1980 को मुंबई में हुआ था. आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कई बातों पर हम खुलकर चर्चा करेंगे.

लंदन से की पढ़ाई

मुंबई में जन्मी ऋषिता भट्ट ने अपनी पढ़ाई लंदन के ट्रिनिटी कॉलेज से की थी. बता दें ऋषिता साल 1999 में लिरिल के एक एड में नजर आई थीं. जिसके बाद वह म्यूजिक वीडियो 'आंखों में तेरा ही चेहरा' में दिखाई दीं. इस म्यूजिक वीडियो में उनके साथ बॉलिवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी नजर आए थे. इन दोनों की केमिस्ट्री म्यूजिक वीडियो में दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

शाहरुख खान के साथ आ चुकी हैं नजर

ऋषिता भट्ट ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म अशोका (Asoka) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने सिर्फ 20 साल की उम्र में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. जिसके बाद वह अब तक छप्पन, दिल विल प्यार व्यार, शरारत जैसी कई फिल्मों में नजर आईं. लेकिन उनकी यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाईं.

जब गुप-चुप तरीके से की शादी

ऋषिता भट्ट ने साल 2017 में अपने बॉयफ्रेंड आनंद तिवारी (Anand Tiwari) के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. बता दें, आनंद यूनाइटेड नेशंस में सीनियर डिप्लोमेट हैं. एक्ट्रेस का कहना था कि वह अपनी शादी के बारे में मीडिया को कोई भी जानकारी नहीं देना चाहती थीं. अगर ऋषिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साल 2020 में सीरीज लाल बाजार (Laal Bazaar) में नजर आई थीं. इस सीरीज में वह पत्रकार की भूमिका में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें: 'पुष्पा 2' के अलावा इन फिल्मों में धमाल मचाएंगे अल्लू अर्जुन, देखें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close