विज्ञापन
Story ProgressBack

Paresh Rawal Birthday: बैंक में करते थे काम और अपनी बॉस की बेटी को ही दे बैठे थे दिल, पत्नी रह चुकी हैं मिस इंडिया

Paresh Rawal Birthday Special:लंबे समय तक बॉलीवुड में काम करने वाले एक्टर परेश रावल पहले बैंक में नौकरी करते थे. यह कम लोग जानते होंगे कि परेश रावल ने बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) में काम किया है.

Read Time: 3 mins
Paresh Rawal Birthday:  बैंक में करते थे काम और अपनी बॉस की बेटी को ही दे बैठे थे दिल, पत्नी रह चुकी हैं मिस इंडिया
परेश रावल का जन्मदिन

Paresh Rawal Birthday Special: परेश रावल (Paresh Rawal) बॉलीवुड के वह एक्टर हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. चाहे उनका कॉमेडी का किरदार हो, या खलनायक की भूमिका, उन्होंने हर किरदार को बड़े ही शानदार तरीके से निभाया है. बता दें, 3 दशक से अधिक समय से फिल्मों में काम करने वाले परेश रावल ने काफी संघर्षों से बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल किया है. आज 30 मई 2024 को परेश रावल का जन्मदिन है. इस मौके पर उनसे जुड़ी कई बातों पर हम चर्चा करेंगे.

बैंक कर्मचारी थे परेश रावल

लंबे समय तक बॉलीवुड में काम करने वाले एक्टर परेश रावल पहले बैंक में नौकरी करते थे. यह कम लोग ही जानते होंगे कि परेश रावल ने बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) में काम किया है. हालांकि, वहां उनको काम में मन नहीं लगता था. इसलिए, उन्होंने नौकरी छोड़ दी और एक्टिंग की तरफ अपना रुख किया. जहां उन्होंने फिल्मी करियर में बड़ी सफलता हासिल की.

जब बॉस की बेटी से हुआ प्यार

बता दें कि परेश रावल की फिल्मी जिंदगी के अलावा उनकी निजी जिंदगी भी काफी मजेदार रही है. वह जिस बैंक ऑफ बड़ौदा में काम करते थे, नौकरी के दौरान उन्हें अपने बॉस की बेटी से प्यार हो गया था और आज वह उनकी पत्नी हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान परेश ने बताया था कि उनकी पत्नी स्वरूप संपत उनके बॉस की बेटी थी. जब परेश ने उनको देखा, तो कहा कि यह लड़की मेरी पत्नी बनेगी. उनके दोस्त ने कहा था कि वह जिस कंपनी में काम करते हैं, वहां के बॉस की बेटी है. यह सुनकर परेश ने कहा कि किसी की बेटी हो, बहन हो, मां हो. मैं इसके साथी शादी करूंगा और ऐसा ही हुआ. उन्होंने हार नहीं मानी और स्वरूप से शादी कर ली.

पत्नी रही हैं मिस इंडिया

बता दें, परेश रावल ने स्वरूप को साल 1975 में शादी के लिए प्रपोज किया था. वहीं, साल 1979 में स्वरूप ने मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया और वह यह जीत गईं. परेश और स्वरूप ने 12 साल तक एक दूसरे को डेट किया, जिसके बाद 1987 में परिवार की रजामंदी से शादी कर ली.

ये भी पढ़े: Upcoming Films: 'इमरजेंसी', 'चंदू चैंपियन' से 'ब्लैकआउट' तक... जून में धमाल मचाने को तैयार हैं ये फिल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Hiten Tejwani Exclusive: बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने पर बोले हितेन, कोई सेलिब्रिटी अपनी इज्जत की धज्जियां उड़ाने के लिए थोड़ी जाएगा
Paresh Rawal Birthday:  बैंक में करते थे काम और अपनी बॉस की बेटी को ही दे बैठे थे दिल, पत्नी रह चुकी हैं मिस इंडिया
Natasa-Hardik: Amidst the news of divorce, Hardik-Natasha are sharing photos, seeing them will make your head spin
Next Article
Natasa- Hardik: तलाक की खबरों के बीच हार्दिक- नताशा कर रहे हैं फोटोज शेयर, देखकर घूम जाएगा आपका दिमाग
Close
;