विज्ञापन

Parambrata Chatterjee Birthday: एक्टर जो बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी दिखा चुका है अपना जलवा

Parambrata Chatterjee Birthday Special: परमब्रत का जन्म 27 जून 1980 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता (Kolkata) में हुआ था. जहां उन्होंने कोलकाता में ही अपना पूरा बचपन बिताया और उन्होंने अपनी स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई भी पश्चिम बंगाल में ही की थी. 

Parambrata Chatterjee Birthday: एक्टर जो बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी दिखा चुका है अपना जलवा
परमब्रत का जन्मदिन

Parambrata Chatterjee Birthday Special: बंगाल फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का दम खम दिखा चुके एक्टर परमब्रत चटर्जी (Parambrata Chatterjee) एक जाना माना चेहरा है. बता दें, उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कई सुपरहिट बंगाली फिल्मों में काम किया है. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों की तरफ रुख किया.  आज परमब्रत का जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के मौके पर उनके जीवन से जुड़ी कई बातों पर हम खुलकर चर्चा करेंगे.

कोलकाता में हुआ है जन्म

परमब्रत का जन्म 27 जून 1980 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता (Kolkata) में हुआ था. जहां उन्होंने कोलकाता में ही अपना पूरा बचपन बिताया और उन्होंने अपनी स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई भी पश्चिम बंगाल में ही की थी. परमब्रत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके हैं, जिसमें एक नाम रवीना टंडन (Raveena Tandon) का भी शामिल है.

अनुष्का शर्मा के साथ आ चुके हैं नजर

परमब्रत अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. वह साल 2018 में आई फिल्म परी (Pari) में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ चुके हैं. जहां दर्शकों को अनुष्का के साथ उनकी केमिस्ट्री स्क्रीन पर काफी पसंद आई थी. बता दें, यह एक हॉरर थ्रिलर फिल्म थी.

जब भोपाल आए परमब्रत चटर्जी

 साल 2022 में परमब्रत चटर्जी एक फिल्म की शूट के लिए भोपाल आए थे. जहां उन्होंने शूट के दौरान भोपाल और उसके आसपास की जगह को भी एक्सप्लोर किया था. जहां वह भोपाल की तारीफ करते हुए भी नजर आए थे. परमब्रत जल्द ही एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम नोटरी (Notary) है. जिसकी शूटिंग भोपाल और उसके आसपास की जगहों पर हुई है.

कई फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं परमब्रत

परमब्रत एक्टर के साथ-साथ काफी फिल्में भी डायरेक्ट कर चुके हैं. जिसमें ज्यादातर बंगाली फिल्मों का नाम शामिल हैं. जिसमें इ रात तोमर अमर (Ei Raat Tomar Amar) अभीजान (Abhijaan) बोनी (Bony) जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़े: Bigg Boss OTT 3: शादी टूटने पर रणवीर सौरी ने बयां किया दर्द, कहा-'आधा समय अपनी मां के साथ, आधा समय मेरे साथ'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Gullak interview: वैभव राज गुप्ता ने कहा- 'गुल्लक 2 के समय मुझे महसूस हुआ, कुछ बवाल होने वाला है'
Parambrata Chatterjee Birthday: एक्टर जो बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी दिखा चुका है अपना जलवा
Indian 2 During the shooting took hours to remove makeup Kamal Haasan did not even drink water the actor revealed
Next Article
Indian 2: 'इंडियन 2' की शूटिंग के दौरान मेकअप हटाने में लगते थे घंटों, पानी तक नहीं पीते थे कमल हासन, एक्टर ने किया खुलासा
Close