विज्ञापन

Bigg Boss OTT 3: शादी टूटने पर रणवीर सौरी ने बयां किया दर्द, कहा-'आधा समय अपनी मां के साथ, आधा समय मेरे साथ'

Ranvir Shorey Latest: जब रणवीर से पूछा कि अभी घर पर कौन है. इसका जवाब देते हुए रणबीर ने शेयर किया कि घर पर तो अकेला हूं, मतलब मेरा बेटा आधा टाइम मेरे साथ रहता है.

Bigg Boss OTT 3:  शादी टूटने पर रणवीर सौरी ने बयां किया दर्द, कहा-'आधा समय अपनी मां के साथ, आधा समय मेरे साथ'
बिग बॉस ओटीटी 3 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है

Ranvir Shorey Latest: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. जहां इस शो में दर्शकों को नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जहां कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खुलासा भी कर रहे हैं. यह शो अभी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. दूसरी तरफ एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने अरमान मलिक (Armaan Malik) से अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी कुछ खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ऐसी बात कही है, जिसको लेकर वह सुर्खियों में आ गए है.

जब टूटी थी रणवीर शौरी की शादी

जब रणवीर से पूछा कि अभी घर पर कौन है. इसका जवाब देते हुए रणबीर ने शेयर किया कि घर पर तो अकेला हूं, मतलब मेरा बेटा आधा टाइम मेरे साथ रहता है. वहीं अरमान ने रणबीर से उनके बेटे की उम्र के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि बेटा तो अभी 13 साल का है. इसके बाद रणबीर ने बताया कि उनका 13 साल का बेटा हॉस्टल में रहने के बजाय उनके साथ रहता है.

आधा समय अपनी मां के साथ रहता है

वहीं रणबीर ने आगे बताया कि मेरा बेटा आधा समय अपनी मां के साथ रहता है, आधा समय मेरे साथ रहता है. जब अरमान ने पूछा कि क्या वह अपनी पत्नी कोंकणा सेन शर्मा से मिलते हैं तो रणबीर ने जवाब दिया मतलब बच्चे के लिए जो होता है उतना ही. अरमान ने फिर पूछा कि क्या रणबीर अपने लाइफ से खुश हैं. वहीं इसका जवाब देते हुए रणबीर ने कहा कि कोई भी यह पता नहीं कर सकता कि जिंदगी कब किस मोड़ पर आ जाएं.

रणवीर- कोंकणा ने कई फिल्में साथ कर चुके हैं काम

अगर कोंकणा और रणवीर सिंह की बात करें तो इन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया है. जिसमें ट्रैफिक सिग्नल, मिक्स्ड डबल्स जैसे कई फिल्मों के नाम शामिल है. जिसके बाद यह दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. वहीं साथ 2010 में इन दोनों ने शादी कर ली. वहीं 5 साल बाद 2015 में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.

ये भी पढ़े: OTT Shows: OTT के वो शानदार शोज जिनमें कहीं दिखेगा क्रिकेट का डार्क सीक्रेट तो कहीं नजर आएगा स्टूडेंट्स का स्ट्रगल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
OTT Shows: OTT के वो शानदार शोज जिनमें कहीं दिखेगा क्रिकेट का डार्क सीक्रेट तो कहीं नजर आएगा स्टूडेंट्स का स्ट्रगल
Bigg Boss OTT 3:  शादी टूटने पर रणवीर सौरी ने बयां किया दर्द, कहा-'आधा समय अपनी मां के साथ, आधा समय मेरे साथ'
Rajesh Kumar told what is special in the film Rauthu Ke Raj
Next Article
NDTV Exclusive: राजेश कुमार ने बताया कि फिल्म रौतू के राज में क्या है खास ?
Close