विज्ञापन
Story ProgressBack

Panchayat 3 : Full HD में लीक हुई सीरीज, मेकर्स को लगा तगड़ा झटका

Panchayat Season 3 Release Date : सीरीज पंचायत 3 सबसे फेमस इंडियन ड्रामा है. इसके पिछले दो पार्ट पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुके हैं. इन दो पार्ट को ऑडियंस का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था.

Panchayat 3 : Full HD में लीक हुई सीरीज, मेकर्स को लगा तगड़ा झटका
HD में लीक हुई 'पंचायत 3'

Panchayat 3 Leaked : जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) काफी दिनों से सुर्खियों में चल रही थी. इस सीरीज के रिलीज होने का दर्शक काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे. अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है. यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) पर रिलीज हो चुकी है. इसके साथ ही मेकर्स को सीरीज को लेकर एक बहुत बड़ा झटका लगा है. आखिर ऐसा हुआ क्या है हम आपको बताते हैं.

एचडी में लीक हुई 'पंचायत 3'

बता दें, सीरीज पंचायत 3 सबसे फेमस इंडियन ड्रामा है. इसके पिछले दो पार्ट पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुके हैं. इन दो पार्ट को ऑडियंस का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था. जिसके बाद मेकर्स इस सीरीज का तीसरा पार्ट लेकर आए हैं. सूत्रों से यह भी खबर मिली है कि रिलीज के कुछ घंटे बाद ही यह ऑनलाइन साइट्स पर लीक हो गई है. जहां लोग एचडी में डाउनलोड करके इस सीरीज का घर बैठे आनंद उठा रहे हैं.

लोगों को आ रही है पसंद

'पंचायत 3' के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं एक ने लिखा है कि औसत इंसान का अभिनय बहुत मुश्किल है. फैसल मलिक ने प्रहलाद चा को क्या खूब जिया है. ऐसा की सीजन 3 में उनकी इस हंसी पर मन ठहर गया. वहीं एक और ने लिखा है कि बागपत की प्रसिद्ध लड़ाई आखिरकार फुलेरा तक पहुंच गई एकदम गर्दा उड़ा दिया.

यह एक्टर्स आए हैं नजर

अगर सीरीज की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें जितेंद्र कुमार के अलावा नीना गुप्ता (Neena Gupta), रघुवीर यादव (Raghuveer Yadav), पंकज झा (Pankaj Jha) सहित तमाम दिग्गज एक्टर्स नजर आए हैं. जहां दर्शकों को इनका काम काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें: Dhadak 2: सिद्धांत-तृप्ति की फिल्म धड़क 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, जानें रिलीज डेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अनंत-राधिका के दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन की फोटो आई सामने, ORRY ने की शेयर 
Panchayat 3 : Full HD में लीक हुई सीरीज, मेकर्स को लगा तगड़ा झटका
IPL 2024: Suhana Khan celebrates with her friends after KKR's victory, shares photo
Next Article
IPL 2024: KKR की जीत के बाद सुहाना खान ने अपनी सहेलियों के साथ मनाया जश्न, फोटो की शेयर
Close
;