विज्ञापन
Story ProgressBack

Mahira Khan: माहिरा खान संग स्टेज पर हुई बदतमीजी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने जाहिर की नाराजगी

Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ स्टेज पर परफॉर्म करते समय बदतमीजी हुई थी. वहीं अब एक्ट्रेस ने इसकी कड़ी निंदा की है. साथ ही उन्होंने फैंस के लिए बात भी कही है.

Read Time: 3 mins
Mahira Khan: माहिरा खान संग स्टेज पर हुई बदतमीजी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने जाहिर की नाराजगी
माहिरा खान के साथ स्टेज पर परफॉर्म करते समय बदतमीजी हुई

Mahira Khan Latest: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) संग 'रईस' में काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें माहिरा के साथ लाइव इंटरव्यू के दौरान स्टेज पर बदतमीजी देखने को मिली थी. बीच इंटरव्यू के दौरान किसी शख्स ने एक्ट्रेस के ऊपर कुछ सामान फेंका था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस पर बहुत ही शांति से रिएक्ट किया और शख्स को उसकी गलती का एहसास दिलाया. इस दौरान माहिरा गुस्सा नहीं हुईं, बल्कि हंसते हुए ऐसा ना करने की बात कही. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने लगा, जिसे अब माहिरा खान ने भी शेयर किय है और साथ ही इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

माहिरा खान के साथ स्टेज पर हुई बदतमीजी

बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ स्टेज पर परफॉर्म करते समय बदतमीजी हुई. जिसकी उन्होंने कड़ी निंदा की है. वहीं एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिस पर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है. एक्ट्रेस पाकिस्तान साहित्य महोत्सव में शामिल होने के लिए गई थीं. जहां उनके ऊपर किसी शख्स ने कुछ सामान फेंका था, यह बदतमीजी एक्ट्रेस को बिल्कुल पसंद नहीं आई. जिसके बाद उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर इवेंट का एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में एक्ट्रेस उनके साथ हुए इस हादसे के बारे में कहती हुई नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस ने कही यह बात

वहीं एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ एक लंबा-चौड़ा नोट में लिखा है. उन्होंने लिखा, 'प्रोग्राम में जो हुआ वह ठीक नहीं था. किसी को भी यह नहीं सोचना चाहिए कि मंच पर कुछ फेकना ठीक है. भले ही वह कागज के विमान में लिपटा हुआ फूल हो. यह गलत मिसाल कायम करता है ना. यह मंजूर नहीं है. मैं कई बार डर जाती हूं न केवल अपने लिए बल्कि दूसरों के लिए भी जो भीड़ जैसी स्थिति में फंस सकते हैं.'

मैं पूरी तरह असहमत थी

माहिरा खान ने आगे कहा, 'जब हम वापस आ रहे थे तो किसी ने कहा कि इसके बाद हम यहां कोई भी कार्यक्रम नहीं करेंगे. मैं इस बात से पूरी तरह असहमत थी. यह इस चीज का समाधान नहीं है. यहां 10000 या उससे भी ज्यादा भीड़ थी. जो अपना प्यार और उत्साह मुझे दिखा रहे थे. मैं देख सकती थी कि वह यह नहीं जानते थे कि अपनी एक्साइटमेंट को कैसे रोकें. वह बदमाश जो भी था वह 10000 में से 1 था'.

ये भी पढ़ें: Nushrat Bharuccha Birthday: TV में हुईं फ्लॉप... फिर कैसे बन गई नुसरत भरूचा बॉलीवुड की सुपरस्टार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Alia Bhatt News: आर्थिक तंगी में बीता इस एक्ट्रेस का बचपन, आज हैं करोड़ों की मालकिन
Mahira Khan: माहिरा खान संग स्टेज पर हुई बदतमीजी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने जाहिर की नाराजगी
Cannes 2024 Aishwarya Rai on red carpet looks stunning  black-white gown despite broken hand
Next Article
Cannes के रेड कार्पेट पर Aishwarya Rai, टूटे हाथ के बावजूद ब्लैक-व्हाइट गाउन में बिखेरा जलवा
Close
;