विज्ञापन

OTT Shows: OTT के वो शानदार शोज जिनमें कहीं दिखेगा क्रिकेट का डार्क सीक्रेट तो कहीं नजर आएगा स्टूडेंट्स का स्ट्रगल

Shows On OTT Platform: सिलेक्शन डे की कहानी भी कुछ ऐसी ही है. जिसमें आप झुग्गी बस्ती के दो भाइयों की कहानी देख सकते हैं. जिसमें क्रिकेटर बनने की ख्वाहिश रहती है. जिसको आप ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

OTT Shows: OTT के वो शानदार शोज जिनमें कहीं दिखेगा क्रिकेट का डार्क सीक्रेट तो कहीं नजर आएगा स्टूडेंट्स का स्ट्रगल
Bollywood News: शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं

Shows On OTT Platform: ओटीटी (OTT) पर आप ऐसे काफी शोज देख सकते हैं, जिनमें आपको गाली-गलौज को बढ़ावा देने वाली चीजें नजर आएंगी. हाल ही में कोटा फैक्ट्री 3 (Kota Factory 3) दर्शकों के बीच में आई है. दर्शक इस सीरीज को काफी पसंद कर रहे हैं. इस सीरीज में आईआईटी का पेपर केवल स्टूडेंट की पढ़ाई के बारे में ही नहीं बल्कि उनकी जर्नी और उनके फ्यूचर के बारे में बताया गया है. आप यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर देख सकते हैं. ऐसी ही हम आपको कुछ सीरीज के बारे में बताने जा रहा हैं. जो की जिंदगी में प्रोत्साहित करने वाली कहानी नजर आएगी. जिसको आप घर बैठे ओटीटी पर भी देख सकते हैं.

सिलेक्शन डे (Selection Day) 

सिलेक्शन डे की कहानी भी कुछ ऐसी ही है. जिसमें आप झुग्गी बस्ती के दो भाइयों की कहानी देख सकते हैं. जिसमें क्रिकेटर बनने की ख्वाहिश रहती है. जिसको आप ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

पिचर्स (Pitchers) 

पिक्चर्स की कहानी में भी आपको युवाओं की असल जिंदगी दिखाई देगी. यह चार दोस्तों की कहानी है जो अपना बिजनेस शुरू करने के लिए अपनी-अपनी नौकरी छोड़ देते हैं इसको आप ओटीपी प्लेटफार्म जी5 (OTT Platform Zee5) पर देख सकते हैं.

 एस्पिरेंट्स (Aspirants)

यह भी तीन दोस्तों की कहानी है जो की यूपीएससी की तैयारी कर रहे हैं और संघर्ष के दौर से गुजर रहे होते हैं. इस सीरीज को भी आप ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) पर देख सकते हैं.

लाखों में एक (Laakhon Mein Ek) 

सीरीज लाखों में एक की कहानी एक स्टूडेंट पर आधारित है. जो कि इंटरनेट सेंसेशन बनना चाहता है. लेकिन उसके पेरेंट्स उसे जबरदस्ती मेडिकल एग्जाम की तैयारी करने के लिए दबाव डालते हैं. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

इंसाइड एज (Inside Edge) 

बता दें, इंसाइड एज T20 क्रिकेट के डार्क सीक्रेट्स की कहानी है. जहां क्रिकेट के डार्क सेक्रेट के बारे में बताया गया है. इस सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफार्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

ये भी पढ़े: Gullak interview: वैभव राज गुप्ता ने कहा- 'गुल्लक 2 के समय मुझे महसूस हुआ, कुछ बवाल होने वाला है'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rautu Ka Raaz On OTT Platform: 'रौतु का राज' में इंस्पेक्शन के लिए आ रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानें कब और कहां रिलीज होगी यह फिल्म
OTT Shows: OTT के वो शानदार शोज जिनमें कहीं दिखेगा क्रिकेट का डार्क सीक्रेट तो कहीं नजर आएगा स्टूडेंट्स का स्ट्रगल
Bigg Boss OTT 3  Ranveer Souri expressed grief over the breakdown of his marriage with Konkana Sen Sharma, said - 'Half the time with his mother, half the time with me'
Next Article
Bigg Boss OTT 3: शादी टूटने पर रणवीर सौरी ने बयां किया दर्द, कहा-'आधा समय अपनी मां के साथ, आधा समय मेरे साथ'
Close