विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2023

अदाओं के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं Nia Sharma, Photos देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने 

Bollywood News: स्टार प्लस (Star Plus) के धारावाहिक एक हजारों में मेरी बहना से अपने करियर की शुरुआत करने वाली निया शर्मा की गिनती आज टॉप एक्ट्रेसेस में की जाती है. निया शर्मा बेशक अब तक किसी बड़ी फिल्म में नजर तो नहीं आई

Read Time: 3 min
अदाओं के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं Nia Sharma, Photos देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने 
(Nia Sharma)

Bollywood News: स्टार प्लस (Star Plus) के धारावाहिक एक हजारों में मेरी बहना से अपने करियर की शुरुआत करने वाली निया शर्मा की गिनती आज टॉप एक्ट्रेसेस में की जाती है. निया शर्मा बेशक अब तक किसी बड़ी फिल्म में नजर तो नहीं आई लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस से भी ज्यादा है. बड़े-बड़े सिंगर के साथ एल्बम में जलवे बिखेरती निया की अदाओं के आगे हर कोई अपने घुटने टेक देता है.

सोशल मीडिया पर है खूब फैन फॉलोइंग 

निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर निया लाखों लोग फॉलो करते हैं. निया भी आए दिन अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करके लोगों पर कहर बरसाती रहती हैं. निया की लेटेस्ट तस्वीरें बहुत वायरल होती हैं. उन पर लाखों लाइक और कमेंट आते हैं. इस तस्वीर में निया ओपन ब्लेजर में बहुत स्टाइलिश नजर आ रही हैं, ओपन मेसी हेयर के साथ एक्ट्रेस न्यूड मेकअप किए हुए हैं, साथ ही नेक चैन के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.

वायरल होती हैं निया की स्टाइलिश तस्वीरें 

Latest and Breaking News on NDTV

निया शर्मा की तस्वीरें जमकर वायरल होती हैं. निया के पोज इतने बेहतरीन होते हैं कि हर लड़की उनकी तरफ फोटोशूट में स्टाइलिश और परफेक्ट नजर आना चाहती है. फोटो में एक्ट्रेस डेनिम पहने नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने क्रॉप डेनिम शर्ट के साथ लो वैस्ट जींस पहना है, जिसमें निया का परफेक्ट फिगर देखने को मिल रहा है. ना सिर्फ वेस्टर्न ड्रेसेस में बल्कि इंडियन आउटफिट्स में भी निया शर्मा बहुत ही प्रीटी नजर आती है, सिंगल स्ट्रैप ब्लाउज के साथ निया ने लाइट प्रिंटेड साड़ी पहनी है. निया का यह शानदार पोज देखते ही बन रहा है. अपने परफेक्ट लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लॉन्ग मोती वाले इयररिंग्स कैरी किए हैं. 

हसीना की अदाएं देखकर उड़ें होश 

लाल सुर्ख रंग हर लड़की का पसंदीदा कलर होता है. निया ने डीप नेक ब्लाउज और रेड साड़ी में कहर ढा रही हैं. लाइट मेकअप और डार्क लिपस्टिक के परफेक्ट कांबिनेशन के साथ निया मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही है. साथ ही एक्ट्रेस में हेवी आई मेकअप किया हुआ है जो इनके लुक्स पर चार चांद लगा रहा है. एक्ट्रेस निया एकता कपूर के मशहूर सीरियल नागिन में नजर आ चुकी हैं. इस सीरियल में आकर एक्ट्रेस सीफोन लाइट वेटेड साड़ी में अपना परफेक्ट फिगर फ्लांट करती दिखाई देती थी. नागिन के अवतार में भी निया की स्टाइलिश तस्वीरें वायरल होती है.

ये भी पढ़ें: जशपुरा : शराब पीकर स्कूल में पढ़ाते मिले मास्टर साहब, हो सकता है निलंबन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close