विज्ञापन
Story ProgressBack

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी फिर साथ आए नजर, ऐसे सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

Palak Tiwari-Ibrahim Ali Khan spotted together: न्यू ईयर के मौके पर पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान एक साथ स्पॉट किए गए. हालांकि इस दौरान पलक तिवारी ने पैपराजी को देखकर अपना चेहरा छुपा लिया.

Read Time: 3 min
इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी फिर साथ आए नजर, ऐसे सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

Palak Tiwari And Ibrahim Ali Khan:  पलक तिवारी (Palak Tiwari) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं. दोनों न्यू ईयर के मौके पर भी एक साथ स्पॉट करते हुए नजर आए. 

पलक और इब्राहिम साथ किए गए स्पॉट

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप देख सकते हैं कि इब्राहिम और पलक तिवारी कार में एक साथ स्पॉट किए गए. वहीं जब इब्राहिम ने पैपराजी को देखा तो उन्होंने अपना मुंह छुपा लिया. इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद यूजर्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पैपराजी से कोई बच सकता है क्या'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,'वो डेट कर रहे हैं'.

यह भी पढ़ें : करण के चैट शो कॉफी विद करण 8 में पहुंची कपूर सिस्टर्स, जाह्नवी ने पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप पर लगाई मुहर

सिर्फ 'अच्छे दोस्त' हैं

बता दें कि इन दोनों की डेटिंग की खबरें अक्सर मीडिया में उड़ती रही है. कई बार इन दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया है. हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान पलक ने कहा था, 'वो और इब्राहिम सिर्फअच्छे दोस्त हैं.'

इब्राहिम का पलक का वर्क फ्रंट

पलक तिवारी साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में एक अहम किरदार में नजर आई थीं. अगर इब्राहिम की बात करें तो उन्होंने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है. खबर ये भी सामने आई थी कि इब्राहिम जल्द ही खुशी कपूर के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : New Year 2024 : तनीषा मुखर्जी की NDTV से खास मुलाकात- "मेरा डांस देखकर मां बहुत शॉक्ड है"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close