विज्ञापन
Story ProgressBack

Netflix की इन Series और फिल्मों को जमकर मिल रहा है प्यार, देखें लिस्ट 

Films And Series On Netflix: इम्तियाज अली (Imitiaz Ali) की फिल्म अमर सिंह चमकीला ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. बता दें, इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अमर सिंह के किरदार में नजर आए थे.

Read Time: 2 mins
Netflix की इन Series और फिल्मों को जमकर मिल रहा है प्यार, देखें लिस्ट 
ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स

Films And Series On Netflix: बॉलीवुड सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं दुनिया के हर कोने में लोगों की पहली पसंद है. बॉलीवुड फिल्म को हिंदुस्तान के अलावा कई दूसरे देशों में भी देखा जाता है. वहीं कुछ समय पहले बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में रिलीज हुई हैं. आज हम आपको उन फिल्म और सीरीज के बारे में बता जा रहे हैं जो की ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हो चुकी हैं और इनको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है

लापता लेडीज (Laapataa Ladies) 

फिल्म लापता लेडीज सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. और इसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है

एनिमल (Animal) 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में धमाल बचाने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. वहीं इस फिल्म को ओटीटी पर काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है.

अमर सिंह चमकीला (Amar Singh chamkila) 

इम्तियाज अली (Imitiaz Ali) की फिल्म अमर सिंह चमकीला ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. बता दें, इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अमर सिंह के किरदार में नजर आए थे. इसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है

शैतान (Shaitaan) 

अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म शैतान सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. बता दें, फिल्म हर दर्शक की पहली पसंद बनी हुई है और काफी प्यार भी मिल रहा है.

हीरामंडी (Heeramandi) 

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज हीरामंडी को भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. सीरीज पाकिस्तान के लाहौर की हीरामंडी पर आधारित है.

ये भी पढ़ें: Panchayat 3 OTT Released: आ रहे हैं जीतू भैया, कल रिलीज होगी पंचायत 3, जानें किस OTT पर देख सकते हैं आप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Netflix Films And Series: नेटफ्लिक्स की वे फिल्में और सीरीज, जिनको मिल रहा है दर्शकों का भरपूर प्यार
Netflix की इन Series और फिल्मों को जमकर मिल रहा है प्यार, देखें लिस्ट 
Hardik-Natasa Divorce Rumors: Are Hardik-Natasha really getting divorced? These things are giving big hints
Next Article
क्या सच में तलाक ले रहे हैं हार्दिक-नताशा? इस बात ने दिया बड़ा इशारा 
Close
;