विज्ञापन
Story ProgressBack

Netflix Films And Series: नेटफ्लिक्स की वे फिल्में और सीरीज, जिनको मिल रहा है दर्शकों का भरपूर प्यार

Films And Series On Netflix: इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म अमर सिंह चमकीला ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. बता दें, इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अमर सिंह के किरदार में नजर आए थे.

Read Time: 2 mins
Netflix Films And Series: नेटफ्लिक्स की वे फिल्में और सीरीज, जिनको मिल रहा है दर्शकों का भरपूर प्यार
ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स

Films And Series On Netflix: बॉलीवुड सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं, बल्कि दुनिया के हर कोने में लोगों की पहली पसंद है. बॉलीवुड फिल्मों को देश के अलावा कई दूसरे देशों में भी देखा जाता है. वहीं, कुछ समय पहले बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में रिलीज हुई हैं. आज हम आपको उन फिल्म और सीरीज के बारे में बता जा रहे हैं, जोकि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हो चुकी हैं और इनको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.

लापता लेडीज (Lapata Ladies) 

फिल्म लापता लेडीज सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. इसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है

एनिमल (Animal) 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में धमाल बचाने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को ओटीटी पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है.

अमर सिंह चमकीला (Amar Singh chamkila) 

इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म अमर सिंह चमकीला ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अमर सिंह के किरदार में नजर आए थे. इसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है.

शैतान (Shaitaan) 

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म शैतान सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. बता दें, फिल्म हर दर्शक की पहली पसंद बनी हुई है और काफी प्यार भी मिल रहा है.

हीरा मंडी (Heera Mandi) 

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज हीरा मंडी को भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. सीरीज पाकिस्तान के लाहौर की हीरा मंडी पर आधारित है.

ये भी पढ़ें: Panchayat 3 OTT Released: आ रहे हैं जीतू भैया, कल रिलीज होगी पंचायत 3, जानें किस OTT पर देख सकते हैं आप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Panchayat 3 OTT Released: आ रहे हैं जीतू भैया, कल रिलीज होगी पंचायत 3, जानें किस OTT पर देख सकते हैं आप
Netflix Films And Series: नेटफ्लिक्स की वे फिल्में और सीरीज, जिनको मिल रहा है दर्शकों का भरपूर प्यार
Netflix Films And Series: Those films and series of Netflix which are getting a lot of love from the audience.
Next Article
Netflix की इन Series और फिल्मों को जमकर मिल रहा है प्यार, देखें लिस्ट 
Close
;