विज्ञापन
Story ProgressBack

Natasa- Hardik: क्या हार्दिक और नताशा के बीच सब कुछ है ठीक? एक्ट्रेस ने ऐसा किया पोस्ट कि लोगों के उड़ गए होश

Natasa- Hardik Divorce: हाल ही में अपने तलाक की खबरों के बीच नताशा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर हार्दिक के साथ सभी फोटोज रिस्टोर कर दी हैं. जिसमें वैलेंटाइन डे और उनकी शादी जैसी खास यादों की फोटोज भी शामिल हैं.

Natasa- Hardik: क्या हार्दिक और नताशा के बीच सब कुछ है ठीक? एक्ट्रेस ने ऐसा किया पोस्ट कि लोगों के उड़ गए होश
नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया

Natasa- Hardik Divorce: पिछले कुछ समय से क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की तलाक की अफवाहें फैली हुई हैं. वहीं कुछ दिनों से इन दोनों को लेकर तरह-तरह की खबरें लोगों के सामने आ रही हैं. यह दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. जहां यह दोनों अपनी-अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. जिस कारण लोग कंफ्यूज हैं कि आखिर यह चल क्या रहा है. इन सबके बीच नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसा पोस्ट शेयर किया है. जिसको देखकर उनके फैंस शॉक्ड हो गए हैं.

आखिर सच क्या है? 

हाल ही में अपने तलाक की खबरों के बीच नताशा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर हार्दिक के साथ सभी फोटोज रिस्टोर कर दी हैं. जिसमें वैलेंटाइन डे और उनकी शादी जैसी खास यादों की फोटोज भी शामिल हैं. उनके चाहने वालों ने यह पोस्ट देखकर एक राहत की सांस ली है. बता दें, नताशा ने पहले सारी फोटोज हटा दी थीं. जिसके बाद उनको फिर से रिस्टोर किया है और यह रिस्टोर करने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

इसलिए फैली थी तलाक की खबरें                                                                                             

इस कपल की तलाक की अफवाहों ने तूल जब पकड़ा था तब एक्ट्रेस ने अपने सरनेम से पांड्या हटा लिया था और अपनी शादी की फोटोज डिलीट कर दी थीं. इसके बाद से उनके चाहने वाले परेशान हो गए थे कि आखिर यह हुआ क्या. एक सूत्र के अनुसार यह भी खबर सामने आई थी कि इन सब चीजों की वजह नताशा के जिम ट्रेनर थे. जिस कारण यह सब हुआ है. अब नताशा ने जिस तरीके से यह सब फोटोज फिर से रिस्टोर की हैं.

छोटे-मोटे किरदार निभा चुकी हैं नताशा

अगर नताशा के फिल्मी करियर की बात करें तो वह फिल्मों में काम करने से पहले एक डांसर और मॉडल थीं. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार किए थे. इसके अलावा नताशा सिंगर और रैपर बादशाह का गाना 'डीजे वाले बाबू' में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: Salman Khan News: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पर हो सकता था 'लॉरेंस अटैक', पाकिस्तानी एंगल भी आया सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Salman Khan News: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पर हो सकता था 'लॉरेंस अटैक', पाकिस्तानी एंगल भी आया सामने
Natasa- Hardik: क्या हार्दिक और नताशा के बीच सब कुछ है ठीक? एक्ट्रेस ने ऐसा किया पोस्ट कि लोगों के उड़ गए होश
Mirzapur Season 3 OTT Release: Is the release date of 'Mirzapur 3' postponed? Confused by sharing video
Next Article
Mirzapur Season 3 OTT Release: क्या 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन? वीडियो शेयर कर किया कंफ्यूज दूर...
Close
;