विज्ञापन
Story ProgressBack

Natasa- Hardik: तलाक की खबरों के बीच हार्दिक- नताशा कर रहे हैं फोटोज शेयर, देखकर घूम जाएगा आपका दिमाग

Natasa-Hardik News: हार्दिक के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने बीती शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं. जिसमें एक फोटो में आप नताशा को इंडियन लुक में सेल्फी लेते हुए देख सकते हैं.

Read Time: 2 mins
Natasa- Hardik: तलाक की खबरों के बीच हार्दिक- नताशा कर रहे हैं फोटोज शेयर, देखकर घूम जाएगा आपका दिमाग
नताशा और हार्दिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिर से कुछ फोटोज शेयर की

Natasa-Hardik News: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के बीच तलाक की अफवाहें काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. आजकल इस कपल की चर्चा हर किसी की जुबान पर है. जिसको लेकर लोग तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं. यह कपल हर दिन सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट भी शेयर कर रहा है. हाल ही में नताशा और हार्दिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिर से कुछ फोटोज शेयर की हैं. अब इन फोटोज में है क्या, हम आपको बताते हैं.

नताशा ने फोटोज की शेयर

हार्दिक के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने बीती शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं. जिसमें एक फोटो में आप नताशा को इंडियन लुक में सेल्फी लेते हुए देख सकते हैं. वहीं दूसरे फोटो में आप जीसू को एक बच्चे को घुमाते हुए देख सकते हैं. अब यह फोटोज देखकर यूजर्स के दिमाग में तरह-तरह की बातें आ रही हैं और यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं. आखिर इन दिनों के बीच ऐसा हुआ क्या है, जो तलाक तक नौबत आ गई है. वैसे कई लोगों का कहना है कि यह सब नताशा के जिम ट्रेनर के कारण दोनों के रिश्तों में खटास आई है. आखिर सच क्या है, यह तो कपल ही जानता है.

हार्दिक ने भी पोस्ट किया शेयर

नताशा के साथ तलाक की खबरों के बीच हार्दिक ने यूएसए और वेस्टइंडीज में आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी में जुटे हुए हैं. वहीं हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टील वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह इंडिया की जर्सी पहने हुए नजर आ रहे हैं. जिस तरीके से यह कपल सोशल मीडिया पर अलग-अलग फोटोज शेयर कर रहा है. इससे यह तो हिंट मिल ही गई है कि इन दोनों के बीच अनबन है. बता दें कि इस कपल ने साल 2020 में लॉकडाउन के बीच शादी की थी. जिसके बाद इन्होंने साल 2023 में 14 फरवरी को दोबारा क्रिश्चियन वेडिंग की.

ये भी पढ़े: Paresh Rawal Birthday: बैंक में करते थे काम और अपनी बॉस की बेटी को ही दे बैठे थे दिल, पत्नी रह चुकी हैं मिस इंडिया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Paresh Rawal Birthday: बैंक में करते थे काम और अपनी बॉस की बेटी को ही दे बैठे थे दिल, पत्नी रह चुकी हैं मिस इंडिया
Natasa- Hardik: तलाक की खबरों के बीच हार्दिक- नताशा कर रहे हैं फोटोज शेयर, देखकर घूम जाएगा आपका दिमाग
Bigg Boss OTT 3: The wait is over, the release date of Bigg Boss OTT 3 is out!
Next Article
Bigg Boss OTT 3: इंतजार हुआ खत्म, बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट आई सामने!
Close
;