विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive Interview: मनोज बाजपेयी ने Family Man Season 3 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, कहा-'15 दिन के अंदर...'

Manoj Bajpayee Exclusive Interview: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी अपनी आने वाली फिल्म साइलेंस 2 के प्रमोशन में जुट गए हैं. इसी सिलसिले में NDTV की टीम ने मनोज बाजपेयी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपनी मच-अवेटेड सीरीज फैमिली मैन सीजन 3 को लेकर भी बड़ा खुलासा किया.

Read Time: 4 min
Exclusive Interview: मनोज बाजपेयी ने Family Man Season 3 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, कहा-'15 दिन के अंदर...'

Manoj Bajpayee Exclusive Interview With NDTV: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) आजकल अपनी आने वाली फिल्म साइलेंस 2 (Silence 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 (OTT Platform Zee5) पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में मनोज के साथ एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) भी नजर आने वाली हैं. मनोज बाजपेयी ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़ी कई बातों पर खुलासा किया.

छोटे-छोटे किरदारों से की अपने करियर की शुरुआत

जब मनोज बाजपेयी से पूछा गया कि आपने बॉलीवुड में शुरुआत छोटे-छोटे किरदारों से की थी, क्या आपको संघर्ष के दिनों में यह महसूस हो रहा था कि आप आगे चलकर बॉलीवुड के इतने बड़े एक्टर बनेंगे? इसका जवाब देते हुए मनोज ने कहा कि यह किसी को पता नहीं होता है. हां इतना कह सकता हूं कि बॉलीवुड में मुझे 30 साल पूरे होने जा रहे हैं. यह मेरी बहुत बड़ी बॉलीवुड की यात्रा रही है. इसके अलावा मैंने काफी बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम किया है. मैं अगर अपनी आने वाली फिल्म साइलेंस 2 की बात करूं तो यह ऑडियंस की डिमांड थी कि फिल्म का दूसरा पार्ट भी आए. वहीं इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने में 1 साल से ज्यादा समय लगा. तब यह फिल्म दर्शकों के सामने आ रही है.

'साइलेंस 2' में यह देखने को मिलेगा

जब मनोज से पूछा गया कि फिल्म साइलेंस 2 में दर्शकों को अब नया क्या दिखने वाला है? इसका जवाब देते हुए मनोज ने कहा कि मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकता. हां इतना कहूंगा कि इस फिल्म में आपको मर्डर के पीछे बहुत सारी चीजें देखने को मिलेंगी.

शूटिंग के एक्सपीरियंस किए शेयर

जब मनोज से पूछा कि आपके साथ एक्ट्रेस प्राची देसाई भी फिल्म में हैं, आपका शूटिंग का एक्सपीरियंस कैसा रहा? इसका जवाब देते हुए मनोज ने कहा कि मेरा शूटिंग एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा. हमने पहले भी काफी अच्छा समय गुजारा था. अब हम दोबारा एक साथ इस फिल्म के लिए आए. हम अपने काम में इतने व्यस्त हो जाते हैं कि एक दूसरे से मिलना नहीं हो पाता. यह अवसर हमें इस फिल्म ने दिया कि हम दोबारा आपस में मिलें.

इस दिन आएगी 'फैमिली मैन 3'

जब मनोज से पूछा गया कि दर्शक सीरीज फैमिली मैन 3 (Family Man Season 3) का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं, यह सीरीज (Series Family Man Part 3) दर्शकों के बीच में कब आएगी? इसका जवाब देते हुए मनोज ने कहा कि आपको इस सीरीज (Family Man 3 Latest Update) के बारे में बहुत जल्द पता चल जाएगा. बस इतना ही कहूंगा 15 दिन के अंदर आपके पास एक बड़ी खबर सामने आएगी.

भोजपुरी में फिल्म बनाने को लेकर यह कहा

जब मनोज से पूछा गया कि आप भोजपुरी फिल्म बनाने जा रहे थे. वह फिल्म दर्शकों के बीच में कब आएगी? इसका जवाब देते हुए मनोज ने कहा कि हमने एक भोजपुरी फिल्म पर काम शुरू किया था, लेकिन किसी कारण से फिल्म पर काम बीच में ही रोकना पड़ा. अब लगातार हम अच्छी कहानी ढूंढ रहे हैं. जिस दिन अच्छी कहानी मिल जाएगी, फिल्म बना देंगे.

राजनीति में आने को लेकर यह कहा

जब मनोज से पूछा गया कि बॉलीवुड के काफी एक्टर्स राजनीति में आ रहे हैं, क्या आने वाले समय में आप भी राजनीति में आएंगे? इसका जवाब देते हुए मनोज ने कहा कि राजनीति में आने का मेरा कोई विचार नहीं है. मैं अपना बना बनाया करियर छोड़कर राजनीति में नहीं आऊंगा. जब भगवान मुझे इतने अच्छे मौके दे रहा है, मैं उसको ही काफी एंजॉय कर रहा हूं.

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में कही यह बात

जब मनोज से पूछा गया कि बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस के साथ आप आगे काम करना चाहेंगे? इसका जवाब देते हुए मनोज ने कहा कि मैं फिल्म करने से पहले स्क्रिप्ट देखता हूं. मैं सिर्फ स्क्रिप्ट के साथ ही काम करता हूं. उसके बाद डायरेक्टर किसको लेता है, किसको नहीं लेता, वह उनका काम है मेरा नहीं है.

यह है मनोज की आने वाली फिल्म

जब मनोज से पूछा गया कि आपकी आने वाली फिल्म कौन सी है? इसका जवाब देते हुए मनोज ने कहा कि मेरी आने वाली फिल्म का नाम 'भैया जी' (Film Bhaiyya Ji) है. जो कि जल्द दर्शकों के बीच में आएगी. जिसका प्रमोशन अगले महीने बड़े जोर-शोर से शुरू होगा.

ये भी पढ़े: Priyamani Exclusive Interview : 'मैदान' एक्ट्रेस प्रियामणि ने कहा- 'शाहरुख खान के लिए कुछ भी कर सकती हूं, यह सिर्फ मजाक था'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close