विज्ञापन
Story ProgressBack

Lara Dutta In Ramayan: फिल्म रामायण में अपने किरदार कैकेयी को लेकर लारा दत्ता ने कही यह बात, जानिए?

Lara Dutta News: इन दिनों फिल्म रामायण की चर्चा चारों तरफ हो रही है. लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं. लारा दत्ता ने अपने किरदार को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए काफी कुछ कहा.

Read Time: 3 min
Lara Dutta In Ramayan: फिल्म रामायण में अपने किरदार कैकेयी को लेकर लारा दत्ता ने कही यह बात, जानिए?
Bollywood News: लारा दत्ता के बारे में जानिए खास खबर

Lara Dutta News: नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की फिल्म रामायण (Ramayan) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. जहां फिल्म को लेकर रोज कोई ना कोई अपडेट लोगों के सामने आती ही रहती है. बीते दिन फिल्म के सेट से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और सई पल्लवी (Sai Pallavi) के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था. बता दें, फिल्म में लारा दत्ता (Lara Dutta) भी कैकेयी का किरदार निभाने जा रही हैं. फिल्म के सेट से कुछ दिनों पहले लारा का भी फोटो वायरल हुआ था. जिसको उनके चाहने वालों ने काफी पसंद किया था. वहीं अपने किरदार को लेकर लारा दत्ता ने चुप्पी तोड़ी है.

लारा दत्ता ने कही यह बात

इन दिनों फिल्म रामायण की चर्चा चारों तरफ हो रही है. लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं. लारा दत्ता ने अपने किरदार को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए काफी कुछ कहा. एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान लारा दत्ता ने कहा कि,"काफी दिनों से मैं भी यह बातें सुन रही थी. इन बातों को सुनना और पढ़ना काफी अच्छा लग रहा है. वैसे कौन रामायण का हिस्सा बनना नहीं चाहता. इस फिल्म में मंदोदरी या शूर्पणखा का रोल निभाने के लिए भी तैयार हो जाती".

इस दिन रिलीज होगी 'रामायण'

एक रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर की फिल्म रामायण अगले साल 2025 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. बता दें, बीते साल प्रभास (Prabhas) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) भी दर्शकों के सामने आ चुकी है. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि रणबीर कपूर की फिल्म रामायण का कैसा रिस्पॉन्स आता है. उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा. फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) भी भगवान हनुमान का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा कुछ दिनों से यह कयास लगाए जा रहे थे की साउथ के एक्टर यश (Yash) भी रावण का किरदार निभाएंगे. लेकिन कुछ दिनों पहले यह खबर सामने आई थी कि वह फिल्म में कोई भी किरदार नहीं निभाने जा रहे बल्कि वह इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Heeramandi : The Diamond Bazaar | Netflix पर इतने बजे देख सकते हैं भंसाली की सीरीज हीरामंडी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close