विज्ञापन
Story ProgressBack

Kunal Khemu's Film: मडगांव एक्सप्रेस में कुणाल खेमू ने गाया गाना, सोशल मीडिया पर किया शेयर

Kunal Khemu Song: इस गाने को कुणाल खेमू ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा है कि,"मेरे लिए एक और शुरुआत !! एक सिंगर और सॉन्ग राइटर और को-कंपोजर के रूप में. उम्मीद है आप लोगों को यह पसंद आएगा.

Read Time: 2 min
Kunal Khemu's Film: मडगांव एक्सप्रेस में कुणाल खेमू ने गाया गाना, सोशल मीडिया पर किया शेयर

Kunal Khemu Song: फिल्म मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express) को लेकर चर्चा तेज है. इस बीच फिल्म के ट्रेलर और गानों ने लोगों की उत्सुकता को बढ़ा दी है, क्योंकि अब बड़े पर्दे पर एक मजेदार रोलर कोस्टर राइड को देखने का वक्त नजदीक आ गया है. दरअसल, यह फिल्म कुणाल खेमू (Kunal Khemu) के निर्देशन में बनाई गई है. कुणाल की बतौर डायरेक्टर यह पहली फिल्म है. यह उनके लिए बहुत ही खास है. इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से कुणाल के लिए सुपर स्पेशल होने जा रही है. वह इसलिए कि फिल्म में उनका गाया 'हम यहीं' गाना भी है, जिसे उन्होंने खुद लिखा और को-कंपोज भी किया है.

यह भी पढ़ें: Zee Cine Awards 2024: विद्या बालन और कार्तिक आर्यन ने भूलभुलैया के गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

गाने को सोशल मीडिया पर किया शेयर

इस गाने को कुणाल खेमू ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा है कि मेरे लिए एक और शुरुआत !! एक सिंगर और सॉन्ग राइटर और को-कंपोजर के रूप में. उम्मीद है कि आप लोगों को यह पसंद आएगा. मडगांव एक्सप्रेस एल्बम में पूरा गाना सुनें, अब सभी म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रहा है #humyahi #madgaonexpress"

View this post on Instagram

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

कुणाल ने कही यह बात

गाने के बारे में दिलचस्प किस्से साझा करते हुए कुणाल खेमू ने कहा कि मुझे सिंगिंग पसंद है और मैंने इसे हमेशा एक शौक के रूप में इसे किया है. यह कभी भी प्लान कर के मैंने नहीं किया. 

यह भी पढ़ें: Films Releasing On 15 march: सिनेमा प्रेमियों के लिए 15 मार्च होने जा रही है बहुत ही खास, इस दिन ये फिल्में होंगी रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close