विज्ञापन
Story ProgressBack

Films Releasing On 15 march: सिनेमा प्रेमियों के लिए 15 मार्च होने जा रही है बहुत ही खास, इस दिन ये फिल्में होंगी रिलीज

Films Released On 15 March: बॉलीवुड की जानी-मनी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की फिल्म मर्डर मुबारक भी आने वाली 15 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

Read Time: 2 min
Films Releasing On 15 march: सिनेमा प्रेमियों के लिए 15 मार्च होने जा रही है बहुत ही खास, इस दिन ये फिल्में होंगी रिलीज

Films Released On 15 March: सिनेमा प्रेमियों के लिए आने वाली 15 मार्च बहुत ही खास होने जा रही है. दरअसल, इस दिन दर्शकों के पसंदीदा एक्टर्स की फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. वहीं, सिनेमाघरों के अलावा कुछ फिल्म ऐसी भी हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी. आज हम आपको बताएंगे कि आने वाली 15 मार्च को कौन सी फिल्में दर्शकों के बीच में आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Bollywood New Films: इन फिल्मों के ट्रेलर हुए रिलीज, वापसी करते नजर आएंगी करिश्मा कपूर

बस्तर (Bastar)

अदा शर्मा (Adah Sharma) की आने वाली फिल्म बस्तर 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. जब से अदा का फिल्म से फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, तब से अदा के फैंस यह फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें, इस फिल्म को सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) ने डायरेक्ट किया है, जिनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म द केरला स्टोरी (The Kerala Story) ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

मर्डर मुबारक (Murder Mubarak)

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की फिल्म मर्डर मुबारक भी आने वाली 15 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें, इस फिल्म से करिश्मा कपूर काफी लंबे समय बाद फिल्मों में कमबैक कर रही हैं. वहीं, फिल्म में आपको कॉमेडी के साथ-साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा. इस फिल्म में करिश्मा के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं.

योद्धा (Yoddha) 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की आने वाली फिल्म योद्धा भी 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ राशि खन्ना (Raashi Khanna) और दिशा पाटनी (Disha Patani) नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Bollywood Blockbuster: जल्द रिलीज़ होगी Salman Khan की नई Film, साउथ के इस डायरेक्टर से मिलाया हाथ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close