विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : धर्मेंद्र और हेमा मालिनी अपनी 44वीं एनिवर्सरी करेंगे सेलिब्रेट, बेटी ईशा ने शेयर की खूबसूरत फोटो

Dharmendra And Hema Anniversary: ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है. जिसमें आप देख सकते हैं कि उनके माता-पिता की एक खूबसूरत फोटो है.

Read Time: 2 min
Bollywood News : धर्मेंद्र और हेमा मालिनी अपनी 44वीं एनिवर्सरी करेंगे सेलिब्रेट, बेटी ईशा ने शेयर की खूबसूरत फोटो

Dharmendra And Hema 44th Anniversary: बॉलीवुड एक्टर्स धर्मेंद्र (Dharmendre) और हेमा मालिनी (Hema Malini) आज 2 मई को अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं. उनकी शादी को हुए 44 साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर बधाईयां दे रहे हैं. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी 70 के दशक के वे एक्टर्स हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. इस मौके पर ईशा देओल (Esha Deol) ने भी अपने माता-पिता को एक तोहफे के रूप में ऐसी चीज दी है, जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

ईशा देओल ने पोस्ट किया शेयर

ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि उनके माता-पिता की एक खूबसूरत फोटो है. जिसमें धर्मेंद्र हरे कलर की शर्ट पहले हुए नजर आ रहे हैं. वहीं हेमा मालिनी व्हाइट और पिंक कलर के आउटफिट में काफी सुंदर दिख रही हैं. इन फोटो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है. उनके चाहने वाले तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

ईशा देओल ने कैप्शन में कही यह बात

ईशा देओल ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,'मम्मी और पापा को शादी की सालगिरह मुबारक हो. मैं आपसे प्यार करती हूं और मैं बस तुम्हें गले लगाना चाहती हूं. इसके साथ ही उन्होंने नजर न लगने वाली इमोजी शेयर की है. ईशा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे (Koi Mere Dil se Puche) से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद ईशा देओल और काफी हिट फिल्मों में नजर आईं.

ये भी पढ़ें: Real Life Based इन Crime Series को देखकर दहल जाएगा दिल | Netflix

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close