विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Factory S3 Trailer: 'कोटा फैक्ट्री 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन आ रहे हैं जीतू भैया

Kota Factory 3 Trailer:  कोटा फैक्ट्री 3 का ट्रेलर दर्शकों के बीच में आ गया है. जिसमें जीतू भैया अपने स्टूडेंट को अच्छी रैंक के साथ आईआईटी एंट्रेस में सफल होने में मदद करने जा रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Kota Factory S3 Trailer: 'कोटा फैक्ट्री 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन आ रहे हैं जीतू भैया
 कोटा फैक्ट्री 3 का ट्रेलर दर्शकों के बीच में आ गया

Kota Factory 3 Trailer: अब तक की मोस्ट अवेटेड सीरीज कोटा फैक्ट्री 3 (Kota Factory 3) का ट्रेलर आज यानी मंगलवार को रिलीज हो गया है. इस सीरीज का दर्शक काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं. जब से इस सीरीज के थर्ड पार्ट का अनाउंसमेंट हुआ है. तब से सीरीज के चाहने वाले इस सीरीज से जुड़ी पल-पल की खबर ले रहे हैं. दर्शकों के पसंदीदा एक्टर जीतेन्द्र कुमार (Jitendra Kumar) उनके बीच में जल्द आने वाले हैं. इससे पहले जीतू भैया की सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) भी दर्शकों के बीच में आ चुकी है. जिसको ऑडियंस काफी पसंद कर रही है.

ट्रेलर हुआ रिलीज

कोटा फैक्ट्री 3 का ट्रेलर दर्शकों के बीच में आ गया है. जिसमें जीतू भैया अपने स्टूडेंट को अच्छी रैंक के साथ आईआईटी एंट्रेस में सफल होने में मदद करने जा रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत जितेंद्र कुमार से होती है, वह एक पोस्टकार्ड शो में बात करते हुए नजर आते हैं कि मुझे लगता है सक्सेसफुल सिलेक्शन के साथ हमें सक्सेसफुल प्रिपरेशन को भी सेलिब्रेट करना चाहिए. जीत की तैयारी नहीं तैयारी ही जीत है भाई. इसके बाद होस्ट भी कहता नजर आता है राइट..तैयारी ही जीत है. बता दें जब से यह ट्रेलर रिलीज हुआ है. लोग इसको काफी पसंद कर रहे हैं.

यह हैं कोटा के बेस्ट टीचर जीतू भैया

ट्रेलर में आप आगे देख सकते हैं कि जीतू भैया अपने स्टूडेंट के साथ क्लास में नजर आते हैं और वहीं बैकग्राउंड से आवाज आती है, दोस्तों यह है हमारे कोटा के बेस्ट टीचर जीतू भैया. इसके बाद जीतू भैया अपने स्टूडेंट से कहते हैं हां या ना कुछ तो बोल भाई और फिर स्टूडेंट एक साथ कहते हैं हां भैया. बता दें, कोटा फैक्ट्री की कहानी में उन स्टूडेंट्स के बारे में बताया गया है जो अपने परिवार से दूर कोटा में एंट्रेंस की तैयारी कर रहे हैं. जहां इस कहानी में उनके संघर्षों को दिखाया जाएगा. अगर इस सीरीज के रिलीज की बात करें तो यह 20 जून 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज होने जा रही है. जहां इस सीरीज के चाहने वाले इस रिलीज की तारीख का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जहां वह अपने चहेते एक्टर जीतू भैया को फिर से देखेंगे.

यह भी पढ़ें : क्या जहीर इकबाल के साथ निकाह करेंगी सोनाक्षी सिन्हा ? मेहमानों की लिस्ट आई सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या जहीर इकबाल के साथ निकाह करेंगी सोनाक्षी सिन्हा ? मेहमानों की लिस्ट आई सामने 
Kota Factory S3 Trailer: 'कोटा फैक्ट्री 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन आ रहे हैं जीतू भैया
Sonakshi Sinha Reaction: Sonakshi Sinha broke her silence on her marriage with Zaheer Iqbal, Shatrughan Sinha also spoke his mind
Next Article
Sonakshi Sinha Reaction: जहीर इकबाल के साथ शादी को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, शत्रुघ्न सिन्हा बोले- मेरा आशीर्वाद उनके साथ है
Close
;