विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Factory 3 की Release Date आई सामने, जानें कहां देखें ये सीरीज 

Kota Factory 3 Release Date: कोटा फैक्ट्री के पिछले दो सीजन दर्शकों की पहली पसंद रहे हैं. इसका पहला सीजन साल 2020 में आया था. अब इस सीरीज के तीसरे पार्ट की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है.

Read Time: 2 mins
Kota Factory 3 की Release Date आई सामने, जानें कहां देखें ये सीरीज 
Kota Factory 3 की Release Date आई सामने, जानें कहां देखें ये सीरीज 

Kota Factory 3 Release Date: जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) फाइनली ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज हो चुकी है. बता दें, यह सीरीज काफी दिनों से दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई थी. अब जितेंद्र कुमार की अगली सीरीज कोटा फैक्ट्री 3 (Kota Factory 3) को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ चुकी है. बता दें, कोटा फैक्ट्री के पिछले दो सीजन भी दर्शकों का दिल छुने में कामयाब रहे हैं. आज हम आपको बताएंगे कि यह सीरीज आप कब और कहां देख सकते हैं.

रिलीज डेट आई सामने

कोटा फैक्ट्री के पिछले दो सीजन दर्शकों की पहली पसंद रहे हैं. इसका पहला सीजन साल 2020 में आया था. अब इस सीरीज के तीसरे पार्ट की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है. हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीरीज का एक पोस्टर शेयर किया है. जिसमें इन्होंने सीरीज की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. यह सीरीज दर्शक 20 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. यह पोस्टर आने के बाद जितेंद्र के फैंस में उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है.

क्या है कोटा फैक्ट्री सीजंस में? 

बता दें, इस सीरीज का पहला सीजन 2020 में आया था और इसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था. लेकिन इसके पहले पार्ट की सफलता के बाद मेकर्स ने दूसरा सीजन बनाया था और यह दूसरा सीजन भी काफी हिट रहा. अब मेकर्स दर्शकों के लिए सीरीज का तीसरा पार्ट लेकर आ गए हैं. इस सीरीज के सीजन्स में अलग-अलग जगहों से लोग राजस्थान के कोटा में पढ़ने के लिए आते हैं. यहां इंजीनियरिंग और भी कई एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी होती हैं. इसके अलावा 15 से 20 साल के बच्चे यहां कंपटीशन एग्जाम की तैयारी करने के लिए आते हैं. जहां जीतू भैया बच्चों को मोटिवेट करते हैं

ये भी पढ़े: Natasa- Hardik Divorce: जानें कौन हैं साइवेरियन गर्ल नताशा स्टेनकोविक? फिल्मों में आने से पहले किए ये काम.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'यह जवानी है दीवानी' को हुए 11 साल, दीपिका के ये डायलॉग्स आज भी हैं बेहद खास 
Kota Factory 3 की Release Date आई सामने, जानें कहां देखें ये सीरीज 
Ranveer Singh Movies: Is Ranveer Singh going through bad times? These films got shelved
Next Article
क्या रणवीर सिंह के चल रहे हैं बुरे दिन? ठंडे बस्ते में गईं ये फिल्में
Close
;