विज्ञापन
Story ProgressBack

Natasa- Hardik Divorce: जानें कौन हैं साइवेरियन गर्ल नताशा स्टेनकोविक? फिल्मों में आने से पहले किए ये काम

Natasa- Hardik Divorce: नताशा एक साईवेरियन गर्ल हैं. वह एक मॉडल, एक्ट्रेस, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और अच्छी डांसर भी हैं. अगर उनके कामकाज की बात करें तो उन्होंने साल 2007 में जर्नी ऑफ द रेड फ्रिज और 2006 में पूनम जैसी डॉक्यूमेंट्री बनाई हैं.

Read Time: 3 mins
Natasa- Hardik Divorce: जानें कौन हैं साइवेरियन गर्ल नताशा स्टेनकोविक? फिल्मों में आने से पहले किए ये काम
नताशा का जन्म 1 मार्च 1977 को सर्बिया में हुआ

Natasa- Hardik Divorce: आजकल हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की तलाक की अफवाहें चारों तरफ फैली हुई हैं. लोग इनसे जुड़ी हर बातों को जानने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. वहीं आए दिन इस कपल से जुड़ी खबरें भी लोगों के सामने आ रही हैं. यह कपल आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर कर रहा है. इन हरकतों से ये तो समझ में आता है कि इन दोनों के रिश्ते में सचमुच खटास आ गई है. आज हम आपको नताशा के बारे में बताएंगे कि एक्ट्रेस बनने से पहले उनका क्या बैकग्राउंड रहा है.

साईवेरियन गर्ल हैं नताशा

बता दें कि नताशा एक साईवेरियन गर्ल हैं. वह एक मॉडल, एक्ट्रेस, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और अच्छी डांसर भी हैं. अगर उनके कामकाज की बात करें तो उन्होंने साल 2007 में जर्नी ऑफ द रेड फ्रिज और 2006 में पूनम जैसी डॉक्यूमेंट्री बनाई हैं. इसके अलावा नताशा प्रकाश झा (Prakash Jha) की फिल्म सत्याग्रह (Satyagraha) में एक आइटम नंबर करते हुए भी नजर आ चुकी हैं.

सर्बिया में हुआ है जन्म

 नताशा का जन्म 1 मार्च 1977 को सर्बिया में हुआ था. नताशा ने 17 साल तक बेली डांस सिखा और साल 2001 में रोमानिया के बुचरेस्ट स्थित आर्ट यूनिवर्सिटी से उन्होंने ग्रेजुएशन किया. इसके अलावा नताशा ने बेलग्रेड की आर्ट यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएट भी किया है. बता दें, बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वह जॉनसन एंड जॉनसन जैसे तमाम ब्रांड के लिए काम कर चुकी हैं.

किए छोटे-मोटे किरदार

अगर हम नताशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत काफी छोटे-मोटे किरदारों से की है. वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म हॉलीडे (Holiday) में भी एक छोटा सा किरदार निभाती हुई नजर आई थीं. जिसके बाद वह आखरी बार फिल्म फुकरे रिटर्न्स (Fukrey Returns) के महबूबा गाने में नजर आईं. इसके अलावा नताशा एक्शन जैक्सन (Action Jackson) जैसी फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभाते हुए नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह बादशाह के गाने 'डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा' में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़े: Chandu Champion: 'चंदू चैंपियन' के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की कार्तिक आर्यन ने की तारीफ, कह दी ये दिल छूने वाली बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chandu Champion: ’चंदू चैंपियन' के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की कार्तिक आर्यन ने की तारीफ, कह दी ये दिल छूने वाली बात
Natasa- Hardik Divorce: जानें कौन हैं साइवेरियन गर्ल नताशा स्टेनकोविक? फिल्मों में आने से पहले किए ये काम
Hotstar 18+ Web Series: Those bold series of Hotstar, which should be watched in a closed room away from family
Next Article
Hotstar 18+ Web Series: वो बोल्ड सीरीज, जिनको परिवार से दूर बंद कमरे में देखें अकेले
Close
;