विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : सलमान खान के साथ अनुपम खेर ने शेयर की फोटो, यूजर्स ने कहा...

Salman Khan And Anupam Kher Working Together : एक्टर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सलमान और अनुपम काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : सलमान खान के साथ अनुपम खेर ने शेयर की फोटो, यूजर्स ने कहा...

Salman Khan And Anupam Kher Working Together : सलमान खान (Salman Khan) की बीते साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) का बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन रहा. अब सलमान के फैंस उनकी आने वाली फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. वहीं अनुपम खेर (Anupam Kher) और सलमान खान की जोड़ी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुकी है. हाल ही में इन दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है. वह खबर है क्या? हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'हनुमान' वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल, मैरी क्रिसमस को पछाड़ा

क्या अनुपम खेर सलमान खान के साथ करने जा रहे हैं फिल्म

एक्टर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सलमान और अनुपम काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान ने नीले कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है. वहीं अनुपम खेर नीले कलर के कोर्ट में नजर आ रहे हैं. इन दोनों के फोटो देख लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं.

लोग कर रहे हैं कमेंट्स

सलमान खान और अनुपम खेर की फोटोज सोशल मीडिया पर आने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि,"हमारे भाई जान कमाल है".तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि,"आपकी अगली फिल्म का इंतजार रहेगा". ऐसे कमेंट देखकर साफ-साफ समझ आता है कि इनके फैंस इन दोनों को दोबारा साथ देखने को काफी बेताब हैं.

दोनों एक्टर इन फिल्मों में साथ आ चुके हैं नजर

सलमान खान और अनुपम खेर एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. अगर इन दोनों की फिल्मों की बात करें तो यह एक्टर्स कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai), प्रेम रतन धन पायो (Prem Ratan Dhan Payo), हम आपके हैं कौन (Hum Apke Hain Koun), दुल्हन हम ले जाएंगे (Dulhan Hum le Jayenge), जब प्यार किसी से होता है (Jab Pyaar Kisise Hota Hai) जैसी हिट फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें : Javed Akhtar Birthday : जब 27 रुपए लेकर आए थे मुंबई, शबाना आजमी ने खुद किया था खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close