विज्ञापन
Story ProgressBack

Koffee With Karan 8: Alia और Ranbir की इस बात पर होती है लड़ाई, Kareena ने भाभी को दी ये सलाह

Koffee With Karan Season 8: एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि 'कॉफी विद करण 8' में करीना कपूर ने आलिया भट्ट को दूसरा बच्चा करने की सलाह दी है.

Read Time: 3 min
Koffee With Karan 8: Alia और  Ranbir की इस बात पर होती है लड़ाई, Kareena ने भाभी को दी ये सलाह

Koffee With Karan 8 : फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण 8' (Koffee With Karan 8) इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस, हॉट स्टार पर स्ट्रीम हो रहा है. करण जौहर का शो हमेशा की तरह लोगों को काफी एंटरटेन कर रहा है. 'कॉफी विद करण 8' के अगले एपिसोड में बी-टाउन की दमदार हसीना आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पहुंचने वाली हैं. 

करण जौहर के शो का प्रोमो वीडियो पर भी सामने आ चुका है. इतना ही नहीं, करीना ने अपनी भाभी आलिया को एक खास सलाह भी दे दी है. वहीं, एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि 'कॉफी विद करण 8' में करीना कपूर ने आलिया भट्ट को दूसरा बच्चा करने की सलाह दी है.

आलिया और रणबीर होती हैं लड़ाई 
करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' के आने वाले एपिसोड में करीना कपूर और आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. शो का प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है. इसी बीच 'पिंकविला' की एक रिपोर्ट शो की इनसाइड डिटेल दी गई है. इसमें बताया गया है कि आलिया भट्ट शो के दौरान खुलासा करती हैं कि मेरे और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बीच बेटी राहा को लेकर नोकझोंक होती रहती है. 

आलिया ने बताया है कि हम दोनों इस बात पर झगड़ते हैं कि राहा को कौन ज्यादा देर तक अपने पास रखेगा.' यह कुछ ऐसा है कि जैसे वो काफी टाइम से तुम्हारे पास है, अब मुझे दे दो…' बता दें कि रणबीर और आलिया ने आज तक अपनी बेटी का फेस रिवील नहीं किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करीना कपूर ने दी यह सलाह
आलिया के साथ करण के चैट शो में उनकी ननद करीना कपूर भी आई थीं. ऐसे में आलिया की बात सुनकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने मजाकिया अंदाज में उन्हें सलाह देते हुए कहती हैं कि ‘यही एक और बच्चा कर लेने का संकेत है. इससे तुम दोनों अलग-अलग के साथ समय बिता पाओगे.' 

अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि आलिया (Alia Bhatt) अपनी ननद की इस सलाह को मानती हैं, या नहीं. हालांकि, फिलहाल फैंस आने वाले गुरुवार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जब कॉफी विद करण का नया एपिसोड स्ट्रीम होगा और उन्हें ये सब देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़े:Bollywood News : जब क्रिकेट खेलते समय सनी देओल ने फोड़ दिया था अपने दोस्त का सिर, याद किया अपना बचपन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close