विज्ञापन
Story ProgressBack

KKK 14 First Confirm Contestant: यह एक्टर बना 'खतरों के खिलाड़ी 14' का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट, ये सेलिब्रिटीज भी आ सकते हैं नजर

KKK 14 Confirm Contestant: खतरों के खिलाड़ी 14 में कई सिलेब्रिटीज नजर आने वाले हैं. उन सेलिब्रिटीज में उनका भी शामिल है जो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में नजर आ चुके हैं.

Read Time: 2 min
KKK 14 First Confirm Contestant: यह एक्टर बना 'खतरों के खिलाड़ी 14' का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट, ये सेलिब्रिटीज भी आ सकते हैं नजर

Khatron ke Khiladi 14 Contestant: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का शो खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron ke Khiladi 14) का इंतजार उनके फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं. अब उनका यह इंतजार खत्म होता दिख रहा है. यह शो जल्द ही शुरू होने जा रहा है. वहीं, शो के चाहने वाले अब यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि शो में कौन-कौन से सेलिब्रिटीज नजर आने वाले हैं. आज हम आपको उन सेलिब्रिटीज के बारे में बताएंगे, जो इस सीजन में नजर आने वाले नजर.

अभिषेक कुमार आएंगे शो में नजर

खतरों के खिलाड़ी 14 में कई सिलिब्रिटीज नजर आने वाले हैं. उन सेलिब्रिटीज में उनका भी शामिल है, जो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में नजर आ चुके हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि बिग बॉस 17 के रनरअप अभिषेक कुमार भी इस शो में हिस्सा लेने जा रहे हैं. इसके साथ ही अभिषेक कुमार इस शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार अभिषेक अब इस शो में खतरों से खेलने के लिए तैयार हैं.

बिग बॉस 17 में ही मिल गया था ऑफर

रोहित शेट्टी ने बिग बॉस 17 में जाकर टॉप फाइव कंटेस्टेंट को एक टास्क करवाया था. वह टास्क अभिषेक कुमार ने जीता था. जिसके बाद ही रोहित ने अभिषेक को शो ऑफर कर दिया था. लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार अभिषेक ने शो के लिए हां करने की बजाय उनकी फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई थी. 

ये सेलिब्रिटीज भी आ सकते हैं नजर

एक रिपोर्ट के अनुसार अभिषेक कुमार के अलावा  बिग बॉस 2023 के विनर मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, विवेक दहिया, निमरत कौर अहलूवालिया, जैसे सेलिब्रिटीज को यह शो ऑफर किया गया है. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि इस शो में कौन से सेलिब्रिटीज नजर आएंगे. उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़े: Manoj Bajpayee Birthday: अपने माता-पिता से कहा झूठ, लिया NSD में एडमिशन, आज हैं बॉलीवुड के टॉप एक्टर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close