विज्ञापन
Story ProgressBack

Khatron Ke Khiladi 14 की शूटिंग के लिए कंटेस्टेंट गए रोमानिया, किसी ने बांटा प्रसाद तो कोई आया अपने माता-पिता के साथ

Khatron Ke Khiladi Season 14: खतरों के खिलाड़ी के सीजन में निमरत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar),  शालीन भनोट (Shalin Bhanot) जैसे सेलिब्रिटीज शो में नजर आने वाले हैं. जहां इनको एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया है.

Read Time: 2 mins
Khatron Ke Khiladi 14 की शूटिंग के लिए कंटेस्टेंट गए रोमानिया, किसी ने बांटा प्रसाद तो कोई आया अपने माता-पिता के साथ

Khatron Ke Khiladi Season 14 Contestants: खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाला है. बता दें कि यह 14वां सीजन है, जो कि दर्शकों को देखने को मिलेगा. इससे पहले बुधवार को शो की सभी कास्ट शूटिंग के लिए रोमानिया के लिए रवाना हुए. 

शो में यह एक्टर्स आएंगे नजर

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) में निमरत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia), शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar),  शालीन भनोट (Shalin Bhanot) जैसे सेलिब्रिटीज नजर आने वाले हैं. जहां इनको एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया है. इस दौरान शिल्पा शिंदे ने मीडिया इंटरेक्शन भी किया. उन्होंने कहा कि वह सब कुछ बहुत मिस करने वाली हैं.

अभिषेक ने बांटा प्रसाद

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) से सुर्खियों में आए अभिषेक कुमार खतरों के खिलाड़ी के सीजन में नजर आने वाले हैं. जहां वह शूटिंग में जाने से पहले सिद्धिविनायक मंदिर गए. उन्होंने एयरपोर्ट पर प्रसाद भी बांटा और सभी से कहा कि उनके लिए प्रार्थना करें.

पेरेंट्स छोड़ने के लिए आए

वहीं, शालीन भनोट को उनके माता-पिता एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए आए. एक्टर ने अपने पापा के गले लगाकर उन्हें बाय-बाय कहा. इसके अलावा, करण मेहरा (Karan Mehra) भी एयरपोर्ट पर नजर आए. बता दें कि शो में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff), सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti), अदिति शर्मा (Aditi Sharma) जैसी सेलिब्रिटीज भी नजर आने वाले हैं, जिनको देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब नजर आ रहे हैं.

कब आएगा यह शो? 

अगर इस शो के टेलीकास्ट होने की बात करें, तो अभी मेकर्स की तरफ से इस शो को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. लेकिन, एक रिपोर्ट के अनुसार खतरों के खिलाड़ी 14 इसी साल जुलाई 2024 में दर्शकों के बीच में आएगा.

ये भी पढ़ें- The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो के नए एपिसोड का प्रोमो हुआ जारी, अनिल कपूर ने किया शो 'हाईजैक'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Salman Khan: सलमान खान एक्टर बनने से पहले करना चाहते थे यह काम, दिलचस्प बातों का किया खुलासा !
Khatron Ke Khiladi 14 की शूटिंग के लिए कंटेस्टेंट गए रोमानिया, किसी ने बांटा प्रसाद तो कोई आया अपने माता-पिता के साथ
Shah Rukh Khan Hospitalized Due to Dehydration After IPL Victory
Next Article
शाहरुख़ खान की बिगड़ी तबीयत, जानिए क्यों हुए अस्पताल में एडमिट
Close
;