विज्ञापन
Story ProgressBack

जानिए क्यों भड़के केरल के CM ? दूरदर्शन पर केरला स्टोरी को लेकर उठाया सवाल, यहां पढ़ें उनका बयान

The Kerala Story on DD : केरल के CM पिनराई विजय ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि,"ऐसे फिल्म की स्क्रीनिंग के पीछे हटना चाहिए, जो केवल आम चुनाव से पहले तनाव को बढ़ाने का प्रयास करते हो.

Read Time: 3 mins
जानिए क्यों भड़के केरल के CM ? दूरदर्शन पर केरला स्टोरी को लेकर उठाया सवाल, यहां पढ़ें उनका बयान
Kerala CM Said this about The Kerala Story

Pinarayi Vijayan News: बीते साल रिलीज हुई फिल्म द केरला स्टोरी (The Kerala Story) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म में अदा शर्मा (Adah Sharma) अहम किरदार में नजर आई थीं. वहीं, फिल्म में अदा शर्मा का किरदार हर किसी दर्शक ने पसंद किया था. बता दें, इस फिल्म में केरल में लड़कियों के साथ हुए धर्मांतरण को लेकर दिखाया गया है. रिलीज के समय फिल्म को काफी विरोध का सामना भी करना पड़ा था. अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

केरल CM पिनराई विजयन ने ये कहा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केरल के CM पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि,"ऐसे फिल्म की स्क्रीनिंग के पीछे हटना चाहिए, जो केवल आम चुनाव से पहले तनाव को बढ़ाने का प्रयास करते हो. नफरत बोने की एक ऐसी कोशिश के विरोध में केरल दृढ़ रहेगा". बता दें, फिल्म द केरला स्टोरी 5 अप्रैल को DD नेशनल पर प्रसारित होने जा रही है. यह फिल्म शुरुआत से ही सुर्खियों में बनी हुई थी. इस कारण इसे विवादित फिल्म कहा जाने लगा है.

X पर कही यह बात

केरल के CM ने फिल्म के डीडी नेशनल पर प्रसारण होने को लेकर यह कहा है कि लोकसभा चुनाव में वोटों के ध्रुवीकरण के लिए RSS-BJP की साजिश है. वहीं, X एक्स पर यह भी कहा है कि," DD नेशनल पर ध्रुवीकरण करने वाली फिल्म द केरला स्टोरी का प्रसारण करना सही नहीं है. राष्ट्रीय समाचार प्रसारक को BJP से गठबंधन की प्रचार मशीन नहीं बनना चाहिए थी". बता दें, अदा शर्मा की यह फिल्म, सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) ने डायरेक्ट की थी. वहीं अदा की अगली फिल्म बस्तर (Bastar) भी दर्शकों के बीच में आई थी. लेकिन यह फिल्म द केरला स्टोरी जैसा कोई खास कमाल नहीं कर पाई. दूरदर्शन पर फिल्म 'केरल स्टोरी' के प्रसारण पर नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष फारुख़ अब्दुल्ला ने भी कहा, "वह फिल्म झूठ थी. इसने देश में तनाव पैदा करने और हिंदुओं और मुसलमानों के बीच विभाजन पैदा करने की कोशिश की..." 

ये भी पढ़े: Rashmika Mandanna News: बर्थडे पर रश्मिका मंदाना ने दुबई से खूबसूरत फोटोज की शेयर, जल्द इस फिल्म में आएंगी नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Wild Wild Punjab की Release डेट आई सामने, कहानी में ये होगा खास
जानिए क्यों भड़के केरल के CM ? दूरदर्शन पर केरला स्टोरी को लेकर उठाया सवाल, यहां पढ़ें उनका बयान
Madhuri Dixit Birthday: The top Bollywood actress, who was made a superstar by a song
Next Article
Madhuri Dixit Birthday: एक गाने से माधुरी दीक्षित कैसे बन गई बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल', जानें फिल्मी किस्से
Close
;