विज्ञापन
Story ProgressBack

Kaun Banega Crorepati 16: जल्द आने वाला है अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 16, इस दिन से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

Amitabh Bachchan's show Kaun Banega Crorepati 16: एक तरफ मेकर्स ने वीडियो शेयर करके केबीसी 16 का ऐलान कर दिया है. साथ ही एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि शो के लिए 26 अप्रैल को रजिस्ट्रेशन शुरू होने जा रहे हैं.

Read Time: 3 min
Kaun Banega Crorepati 16: जल्द आने वाला है अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 16, इस दिन से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

Amitabh Bachchan's show Kaun Banega Crorepati 16:  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) दर्शकों का पसंदीदा शो है. इस शो की काफी अच्छी फैंस फॉलोइंग भी है, जिसको हर वर्ग के लोग देखना पसंद करते हैं. शो के 15 सीजन आ चुके हैं.

ऐसे में हर साल की तरह इस बार भी कौन बनेगा करोड़पति शो का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार है. अब इस बार शो का नया सीजन दर्शकों के बीच में आने वाला है. दरअसल, मेकर्स ने कौन बनेगा करोड़पति 16 (Kaun Banega Crorepati 16) का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने शो के सेट से कुछ फोटोज शेयर की हैं.

इस दिन से रजिस्ट्रेशन होगा शुरू

एक तरफ मेकर्स ने वीडियो शेयर करके केबीसी 16 का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही ये बी खबर सामने आई है कि शो के लिए 26 अप्रैल को रजिस्ट्रेशन शुरू होने जा रहे हैं. यह खबर सुनने के बाद शो के फैंस में काफी खुशी देखी जा रही है. इस बीच अमिताभ बच्चन ने भी शो के सेट से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिनको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 बिग बी के फैंस उनको इस शो में दोबारा देखने के लिए काफी बेताब नजर आए. वहीं, अमिताभ बच्चन ने शो से संबंधित फोटोज शेयर करते हुए लिखा है,"निकले थे काम पर अपनी गाड़ी से, रूप स्वरूप हुआ लोगों की जिम्मेदारी से. खेल होने जा रहा है नए सीजन का, स्नेह, प्यार बना रहे अपने परिवार का". वहीं अमिताभ बच्चन ने आगे बताया है कि नॉनस्टॉप शेड्यूल 9 बजे शुरू होता है और बिना ब्रेक के 5 बजे तक काम चलता है. इसके बाद वह दोपहर का खाना खाते हैं.

टीवी पर कब से देख सकेंगे 'केबीसी 16'

बता दें कि 26 अप्रैल से रात 9 बजे शो के रजिस्ट्रेशन शुरू होने जा रहे हैं. इसके बाद कंटेस्टेंट सिलेक्ट होने पर शो को टेलीकास्ट किया जाएगा. हालांकि, अभी तक यह नहीं बताया गया है कि यह शो कब से शुरू होने जा रहा है.

ये भी पढ़े: Birthday Special: जब सीरीज की शूटिंग के लिए वरुण धवन पहुंचे थे दतिया, फैंस से हुए थे रूबरू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close