विज्ञापन
Story ProgressBack

Birthday Special: जब सीरीज की शूटिंग के लिए वरुण धवन पहुंचे थे दतिया, फैंस से हुए थे रूबरू

Varun Dhawan Birthday: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन का जन्मदिन है. इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़े कुछ किस्से बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

Read Time: 2 min
Birthday Special: जब सीरीज की शूटिंग के लिए वरुण धवन पहुंचे थे दतिया, फैंस से हुए थे रूबरू

Varun Dhawan Birthday: एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) का जन्मदिन है. वह अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. बता दें, वरुण धवन बॉलीवुड के वह एक्टर हैं, जिन्हें आज के समय में यूथ काफी फॉलो करते हैं. वरुण धवन अपने फिल्मी करियर में काफी हिट फिल्में दे रहे हैं. आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कई बातें हम आपको बताएंगे.

इस फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

एक्टर वरुण धवन ने करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student Of The Year) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म साल 2012 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से वरुण के अलावा एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म रिलीज होने के बाद वरुण धवन का स्टारडम अचानक बढ़ गया था. इसके बाद उन्होंने काफी बड़े फिल्म मेकर्स के साथ काम किया. आज के समय वरुण धवन बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं.

जब चंदेरी आए वरुण धवन

वरुण धवन मध्य प्रदेश के चंदेरी शहर में भी फिल्म की शूटिंग के लिए आ चुके हैं. वरुण फिल्म सुई धागा की शूटिंग के लिए चंदेरी आए थे. जहां उन्होंने चंदेरी के शहरी इलाकों के अलावा कुछ बाहरी इलाकों में भी फिल्म की शूटिंग की थी. शूटिंग के लिए वरुण के साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी चंदेरी पहुंची थीं. दोनों एक्टर्स ने चंदेरी में शूटिंग के लिए काफी लंबा वक्त गुजारा था.

दतिया भी पहुंचे थे वरुण धवन

बीते साल एक्टर वरुण धवन अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल (Citadel) की शूटिंग के लिए दतिया भी पहुंचे थे. जहां उन्होंने शूटिंग के लिए दतिया में काफी लंबा वक्त गुजारा था. वहीं वरुण धवन दतिया में उनके फैंस से भी रूबरू होते हुए नजर आए थे. शूटिंग के लिए वरुण धवन के साथ साउथ की एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) भी दतिया पहुंची थीं. जहां उन्होंने दतिया शहर के अलावा कुछ आसपास के इलाकों में भी फिल्म की शूटिंग की थी.

ये भी पढ़े: Heeramandi Latest Update: संजय लीला भंसाली ने सीरीज "हीरा मंडी" के लिए बनाया है अब तक का अपना सबसे बड़ा सेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close