विज्ञापन
Story ProgressBack

Katrina Kaif ने छोड़ी थी Hollywood Film, क्या Vicky Kaushal थे इसकी वजह? 

Katrina Kaif Latest: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें हॉलीवुड में काम करने का ऑफर आया था... लेकिन उन्होंने किसी वजह से फिल्म को ना कह दिया था.

Read Time: 2 mins
Katrina Kaif ने छोड़ी थी Hollywood Film, क्या Vicky Kaushal थे इसकी वजह? 
Photo Credit : Pinterest

Katrina Kaif Latest: बॉलीवुड की चिकनी चमेली यानी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आजकल गिनी चुनी-फिल्मों में ही नजर आती हैं. कैटरीना बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं जो आउटसाइडर हैं और अपनी लगन और मेहनत से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है. बता दें, कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रीयों में से एक हैं. हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार, यह खबर सामने आई है कि कैटरीना कैफ को हॉलीवुड फिल्म ऑफर हुई थी. लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्म करने से मना कर दिया.

क्या कैटरीना ने ठुकराया हॉलीवुड का ऑफर? 

एक रिपोर्ट के अनुसार, यह खबर सामने आई है कि कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें हॉलीवुड में काम करने का ऑफर आया था. लेकिन उन्होंने वह फिल्म करने से इनकार कर दिया. कैटरीना का कहना है कि उन्हें विश्वास है कि यह एक दिन जरूर होगा. अगर वह इस ऑफर को एक्सेप्ट करती हैं तो यह उनकी बुक का एक नया चैप्टर होगा.

प्रेगनेंसी को लेकर भी आई थी खबर

अभी कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की प्रेगनेंसी को लेकर भी काफी अफवाहें उड़ी थी. वहीं यह खबर सुनने के बाद कैटरीना कैफ के फैंस काफी खुश नजर आ रहे थे. लेकिन इन उम्मीदों पर पानी तब फिर गया जब कैटरीना ने क्रिकेट के मैदान में अपने फिट लुक से सभी लोगों की बोलती बंद कर दी थी. कैटरीना ने इससे यह कंफर्म कर दिया कि यह सिर्फ एक रूमर था. कैटरीना कैफ बीते साल रिलीज हुई फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) में आखिरी बार नजर आई थीं. यह फिल्म सिनेमाघरों में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद कैटरीना कैफ अब अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं.

यह भी पढ़ें - Maidaan Latest Collection: अजय देवगन की "मैदान" 40 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पा रही, जानें अभी तक का कैसा रहा कलेक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धमकी और फायरिंग के बाद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ना चाहते सलमान खान ?
Katrina Kaif ने छोड़ी थी Hollywood Film, क्या Vicky Kaushal थे इसकी वजह? 
Saiyami Kher Exclusive: It is a big task for women to manage their home after office.
Next Article
Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं ! 
Close
;