विज्ञापन
Story ProgressBack

Maidaan Latest Collection: अजय देवगन की "मैदान" 40 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पा रही, जानें अभी तक का कैसा रहा कलेक्शन

Maidaan Latest Collection News: फिल्म मैदान को रिलीज हुए अब दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं. यह फिल्म तीसरे हफ्ते में एंट्री कर गई है लेकिन फिल्म 40 करोड़ रुपए का भी कलेक्शन नहीं कर पाई. इस फिल्ह ने पहले हफ्ते में 28.35 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था.

Read Time: 3 min
Maidaan Latest Collection: अजय देवगन की
Bollywood News: 'मैदान' एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है

Maidaan Latest Collection News: बीते महीने अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म शैतान (Shaitaan) ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस फिल्म की सफलता के बाद लोगों को यह उम्मीद थी कि अजय देवगन की फिल्म मैदान (Maidaan) भी इस फिल्म की तरह बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी. अब फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हो गए हैं और यह फिल्म दर्शकों को लुभाने में असफल साबित हो रही है. आज हम आपको बताएंगे कि फिल्म मैदान ने रिलीज के 15वें दिन कितना कलेक्शन किया है.

फिल्म मैदान का अभी तक का कलेक्शन

फिल्म मैदान को रिलीज हुए अब दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं. यह फिल्म तीसरे हफ्ते में एंट्री कर गई है लेकिन फिल्म 40 करोड़ रुपए का भी कलेक्शन नहीं कर पाई. फिल्म की कमाई की बात करें तो 'मैदान' ने पहले हफ्ते में 28.35 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे हफ्ते के मंडे फिल्म ने 70 लाख रुपए का कलेक्शन किया. जिसके बाद फिल्म मैदान ने दूसरे मंगलवार को 75 लाख रुपए और दूसरे बुधवार को सिर्फ 75 लाख रुपए का कलेक्शन किया. अब फिल्म के रिलीज के दूसरे गुरुवार यानी 15वें दिन की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने सिर्फ 75 लाख रुपए का ही कलेक्शन किया. इसी के साथ फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हो गए हैं और इसके अभी तक के कुल कारोबार की बात करें तो फिल्म ने अब तक 38.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन ही किया है. इस तरीके से हम कह सकते हैं कि यह फिल्म 40 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी नहीं छू पाई.

फिल्म में है स्पोर्ट्स ड्रामा

'मैदान' एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें अजय देवगन ने फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है. फिल्म में अजय देवगन के साथ एक्ट्रेस प्रियामणि (Priyamani) भी एक अहम किरदार में नजर आई हैं. बता दें, प्रियामणि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा है.

यह भी पढ़ें - Latest Bollywood News: एक ही तारीख को हुआ था इन बॉलीवुड एक्टर्स का निधन, फिल्म में निभा चुके हैं दोस्त का किरदार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close