विज्ञापन
Story ProgressBack

Kartam Bhugtam Teaser: श्रेयस तलपड़े की फिल्म करतम भुगतम का टीजर हुआ आउट, भोपाल में हुई है फिल्म की शूटिंग

Kartam Bhugtam Film: श्रेयस तलपड़े और विजयर राज स्टारर फिल्म करतब भुगतम का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के टीजर में ये दोनों एक्टर्स सुख- दुख और कर्मों की बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 2 min
Kartam Bhugtam Teaser: श्रेयस तलपड़े की फिल्म करतम भुगतम का टीजर हुआ आउट, भोपाल में हुई है फिल्म की शूटिंग

Kartam Bhugtam Film: श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) की आने वाली फिल्म करतब भुगतम (Kartam Bhugtam) का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है. फिल्म के टीजर में आप कर्म और भाग्य की बातें सुन सकते हैं. वहीं फिल्म के टीजर के आने के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है. क्योंकि आप फिल्म में मनोविज्ञान,ज्योतिष के बारे में देख सकेंगे.

फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. आप फिल्म के टीजर में विजय राज (Vijay Raaz) और श्रेयस तलपड़े को देख सकते हैं. जिसमें यह दोनों सुख-दुख, कर्मों की बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं श्रेयस तलपड़े शिव जी को दूध अर्पित करते हुए भी नजर आ रहे हैं. टीजर देखकर यह तो समझ में आता है कि फिल्म में कर्मों के बारे में बताया गया है. इसके अलावा फिल्म में दर्शकों को क्या नया दिखने को मिलेगा, उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

भोपाल में हुई है फिल्म की शूटिंग

फिल्म करतम भुगतम की ज्यादातर शूटिंग भोपाल में हुई है. फिल्म की कास्ट श्रेयस तलपड़े और विजय राज फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल आए थे. जहां उन्होंने भोपाल के शहरी इलाकों और आसपास के बाहरी इलाकों में फिल्म की शूटिंग पूरी की. श्रेयस तलपड़े भोपाल में अपने फैंस से भी रूबरू होते हुए नजर आए थे. इस फिल्म की शूटिंग बीते साल 2023 में हुई थी.

यह एक्टर आएंगे फिल्म में नजर

फिल्म में श्रेयस तलपड़े और विजय राज के अलावा बॉलीवुड और साउथ की एक्ट्रेस मधु (Madhu) और अक्सा परदासनी (Aksha Pardasany) जैसी एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 17 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. जिसको लेकर श्रेयस के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े: Priyamani Exclusive Interview : 'मैदान' एक्ट्रेस प्रियामणि ने कहा- 'शाहरुख खान के लिए कुछ भी कर सकती हूं, यह सिर्फ मजाक था'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close